शेयर बाज़ार में हल्की बढ़त
शेयर बाज़ार में हल्की बढ़त
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक बाज़ार से मिले संकेतों से गुरूवार को भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत हल्की बढ़त के साथ हुई. सेंसेक्स 8 अंक की बढ़त के साथ 33,843 अंक पर खुला, जबकि निफ्टी की शुरुआत 5 अंकों की गिरावट के साथ 10,405 अंक पर हुई.लेकिन बाद में सेंसेक्स में भी गिरावट आ गई थी .

बता दें कि सप्ताह के चौथे कारोबारी दिन गुरुवार को रुपए की कमजोर शुरुआत हुई. डॉलर के मुकाबले रुपया 11 पैसे की गिरावट के साथ 64.93 के स्तर पर खुला. जबकि बुधवार को रुपए में मजबूती देखने को मिली थी. डॉलर के मुकाबले रुपया 7 पैसे की मजबूती के साथ 64.82 के स्तर पर बंद हुआ था.

शेयर बाज़ार में मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में हल्की खरीदारी जरूर दिख रही है. बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.5 फीसदी मजबूत हुआ है, जबकि निफ्टी के मिडकैप 100 इंडेक्स में 0.4 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है.एफएमसीजी, मेटल, प्राइवेट बैंक और ऑयल एंड गैस शेयरों में दबाव नजर आ रहा है.आज गुरुवार को सुबह 10 : 31 बजे सेंसेक्स 4 अंकों की तेज़ी के साथ 33840 के स्तर पर कारोबार कर रहा है, जबकि निफ़्टी में गिरावट आई है . निफ़्टी 3 अंकों की गिरावट के साथ 10407 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. बीएसई और एनएसई में भी क्रमशः तेज़ी और गिरावट नज़र आ रही है.

यह भी देखें

बैंकिंग धोखाधड़ी देश के भविष्य पर डाका : उर्जित पटेल

जानबूझकर कर्ज नहीं चुकाने वालों के नाम सार्वजनिक होंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -