लड़कियों के रिप्लाय नहीं करने की वजह, जानें इन टिप्स के जरिये
लड़कियों के रिप्लाय नहीं करने की वजह, जानें इन टिप्स के जरिये
Share:

फेसबुक या वाट्सअप पर लड़कियां शुरुआत में लड़को से खूब चैट करती है, लेकिन धीरे-धीरे बात करना बंद कर देती है. जिसके चलते लड़के परेशान होने लगते है और लड़की के कम बात करने के कारण को जानने की कोशिश करते है. अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ हो रहा है तो आप इन टिप्स के जरिए जान सकोगे.

कई बार ऐसा होता है कि लड़के जरुरत से ज्यादा चैटिंग करते है इसके चलते लड़की उनसे चिढ़ने लगती है और वे धीरे-धीरे बात करना बंद कर देती है, क्योकि हो सकता है वे शुरुआत में आपको बर्दाश्त कर रही हो और इसके चलते वे आपके मेसेज का रिप्लाय नहीं कर रही है. लड़के कई बार लड़कियों से जबरदस्ती बात करने की कोशिश करते है और इसके लिए वे लड़की को बार-बार मेसेज करते है बस वे चाहते है कि लड़की उनसे किसी तरह बात कर ले. लेकिन ये आदत सही नहीं क्योकि लड़कियों को ऐसे लड़के ठीक नहीं लगते है और इसके चलते वे लड़को से बात करना बंद कर देती है.

कुछ लड़के ऐसे होते है जो लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए जान बूझकर इंग्लिश में चैट करते है जो लड़कियों को बिलकुल भी पसंद नहीं आता है, साथ ही कुछ लड़के जरुरत से ज्यादा ही तारीफ करने में लगे रहते है जिससे लड़की उनकी मंशा समझ जाती है और लड़को से दुरी बनाने लगती है.

ये भी पढ़े

जानिए, वुमनाइजर लड़कों की खास पहचान

लड़कियां लम्बे लड़कों की तरफ ज्यादा आकर्षित होती है, जानिए क्यों

इस तरह जिए पार्टनर के साथ उम्रभर खुशनुमा जिंदगी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -