लड़कियां लम्बे लड़कों की तरफ ज्यादा आकर्षित होती है, जानिए क्यों
लड़कियां लम्बे लड़कों की तरफ ज्यादा आकर्षित होती है, जानिए क्यों
Share:

ज्यादातर लड़कियां चाहती है कि उनके पार्टनर उनसे लम्बे होने चाहिए और इसके चलते उन्हें लम्बे लड़के ज्यादा पसंद आते है. आज हम जानेंगे कि लम्बे लड़को की तरफ क्यों आकर्षित होती है लडकिया. लड़कियां लम्बे लड़के की और इसलिए आकर्षित होती है क्योकि उनका मानना है कि जिन लड़को के कद लम्बे होते है वे ज्यादा ताकतवर और बलवान होते है.

इसके लिए उनको लगता है की वे उनके परिवार का और उनका अच्छे से ध्यान रख पाएंगे. लम्बे लड़को के साथ वे अपने आप को सुरक्षित महसूस करती है क्योकि ऐसे में उन्हें कोई छेड़ नहीं सकते है. लम्बे लड़को में छोटे कद के लड़को से ज्यादा आत्मविश्वास होता है, इसलिए लड़कियों उनके साथ रात में आसानी से जा सकती है और रात में बाहर निकलते समय उन्हें डर नहीं लगता है. क्योकि वे जानती है की लम्बे लड़के किसी से डरते नहीं और वे उनकी अच्छे से हिफाजत कर सकते है.

लम्बे लड़को को लेकर लड़कियों के लिए एक खास बात ये भी होती है की वह लम्बे लड़को के साथ हाई हील नहीं पहन सकती है लम्बे लड़को के साथ वे जैसी चाहे वैसी उनकी पसंद की सेंडल पहन सकती है.ज्यादातर लड़कियों का मानना है की लम्बे लड़के उनको आसानी से हग कर सकते है.

ये भी पढ़े

शादी के बाद इन बातों का रखें ख्याल

पार्टनर की फीमेल फ्रेंड्स पसंद नहीं करती महिलाएं, जानिए क्यों

लड़कियों की इन खूबियों को ज्यादा पसंद करते है लड़के

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -