अब नहीं जायेगा बेकार पोस्टपेड Airtel यूजर का बचा हुआ इंटरनेट डाटा
अब नहीं जायेगा बेकार पोस्टपेड Airtel यूजर का बचा हुआ इंटरनेट डाटा
Share:

भारतीय एयरटेल ने अपने पोस्टपेड कस्टमर के लिये कुछ बदलाव किये है. अब कंपनी अपने पोस्टपेड ग्राहकों को हर महीने निर्धारित डेटा के पूरा इस्तेमाल ना करने करने पर बचे हुये डाटा को अगले महीने में ऐड कर देगी.  सोमवार को एयरटेल ने डेटा रोल ओवर प्रोमिसिंग का ऐलान किया है. जो कंपनी के प्रोजेक्ट का एक हिंसा है. इस पहले भी कंपनी ने अपने सेवाओं के लिये ग्राहकों के अनुभव को बेहतर करने के लिये एक प्रोजेक्ट लीप प्रोग्राम का ऐलान किया था. यह कहा जा सकता है कि यह प्रोजेक्ट नेक्स्ट का विस्तार है. इसी के चलते 1 अगस्त से एयरटेल पोस्टपेड ग्राहकों को किसी बिलिंग साइकिल में बचे हुए डाटा की चिंता नहीं करनी होगी.

यह डेटा यूजर के अकाउंट में अगले महीने के बिल साइकिल में ट्रांसफर कर दिया जायेगा. कंपनी की माने तो यह नये किस्म का एक प्रयोग जिस यह सुनिश्चय होगा की ग्राहकों के बचा डाटा बेकार नहीं जाये. इसी तरह से एयरटेल अपने पोस्टपेड कस्टमर के लिये काफी सारी चीज़े बदलने वाली ही. आपके हिसाब से एयरटेल पोस्ट पेड कनेक्शन के विकास के लिये ग्राहकों को किस तरह की सर्विस दी जानी चाहिए. अपनी रॉय कमेंट बॉक्स में दे सकते है. 
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

अब ऐसे आप जान पायेगे प्रोडक्ट पर कितना GST लगा और कितना नहीं, यहाँ से डाउनलोड करे एप्प

नेक्स्ट रेडियो एप्प ऐसे करे इस्तेमाल

ऐसे एंड्रायड फोन में अनलॉक करें सीक्रेट FM ट्यूनर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -