लावा और एयरटेल का बम्पर ऑफर दे रहे 2400 रुपये में स्मार्टफोन
लावा और एयरटेल का बम्पर ऑफर दे रहे 2400 रुपये में स्मार्टफोन
Share:

दिल्ली: लावा की तरफ से एंड्रॉयड ओरियो गो एडिशन वाले Lava Z50 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. एयरटेल के मेरा पहला स्मार्टफोन पहल के तहत इस स्मार्टफोन की प्रभावी कीमत 2400 रुपये है. ग्राहक इसे अमेजन, फ्लिपकार्ट और स्नैपडील समेत देशभर के एक लाख़ रिटेल स्टोर्स से भी खरीद पाएंगे. ग्राहकों को ये स्मार्टफोन ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन की  मार्केट ऑपरेटिंग प्राइस 4,400 रुपये रखी गई है.

इस स्मार्टफोन में एयरटेल की ओर से 2,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त करने के लिए ग्राहकों को शुरुआती 18 महीनों में कम से कम 3,500 रुपये का रिचार्ज कराना होगा. वहीं अगले 19-36 महीनों में फिर ग्राहकों को 3,500 रुपये का रिचार्ज कराना होगा. Lava Z50 के साथ दो साल की वारंटी भी दी जा रही है. इसके साथ ही एक साल की वैलिडिटी के लिए एक बार फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट का भी ऑफर दिया जा रहा है.

ड्यूल सिम सपोर्ट वाला Lava Z50 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो गो एडिशन पर चलता है.इस स्मार्टफोन के रियर और बैक में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. साथ ही दोनों तरफ LED फ्लैश सपोर्ट भी मौजूद है. दोनों कैमरों में बोके मोड भी दिया गया है ताकि बैकग्राउंड को ब्लर किया जा सके. इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 8GB की है जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में 1GB रैम के साथ  क्वॉड-कोर 1.1GHz MediaTek MT6737m प्रोसेसर मौजूद है.

वीडियो: BSNL का 58 रूपए वाला प्लान, जियो का सिरदर्द बढ़ा

Google Chrome का नया अपडेट होगा कई फीचर्स से लैस

LG G7 स्मार्टफोन नए कलर में आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -