2 दिन की बैटरी लाइफ वाला Nokia 2 इंडिया में लॉन्च
2 दिन की बैटरी लाइफ वाला Nokia 2 इंडिया में लॉन्च
Share:

नई दिल्ली. नोकिया ब्रांड का अब तक का सबसे सस्ता एंड्रॉयड स्मार्टफोन नोकिया 2 भारत में लॉन्च हो गया. इसके लॉन्च के साथ ही इसकी कीमत से भी पर्दा उठ गया. भारत में नोकिया 2 की कीमत 6,999 रुपये होगी. इस कीमत के साथ इसकी सीधी टक्कर रेडमी 4A और मोटो C प्लस से मानी जा रही है. 24 नवमबर यानि आज से ये ऑफलाइन बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो नोकिया 2 में 5 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसकी रिजॉल्यूशन 720x1280 पिक्सल है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ा हाईलाइट इसका बैटरी बैकअप है. इसमें 41000mAh की बैटरी दी गई है. HMD ग्लोबल का दावा है कि एकबार चार्ज करने पर नोकिया 2 की बैटरी 2 दिन तक चल सकती है.

इसमें स्नैपड्रैगन 212 प्रोसेसर और 1 जीबी रैम दी गई है. 8 जीबी इंटरनल मैमोरी वाले इस स्मार्टफोन की मैमोरी 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. कंपनी का दावा है कि इस कीमत में नोकिया 2 पहला स्मार्टफोन है जो गूगल असिस्टेंट के साथ आता है.

स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस रियर कैमरा है जो एलईडी फ्लैश से लैस है. 5 मेगापिक्सल के फिक्स्ड फोकस फ्रंट कैमरे से यूज़र सेल्फी ले सकेंगे. जैसा कि हमने आपको पहले बताया कि फोन में 4100 एमएएच की बैटरी है. हैंडसेट आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलेगा. कंपनी ने एंड्रॉयड ओरियो के अपडेट का भी वादा किया है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें गूगल असिस्टेंट, GPS, वाई-फाई, एफएम रेडियो जैसे ऑप्शन दिए गए हैं.

वोडाफ़ोन को टक्कर देगा एयरटेल का 198 रूपए का प्लान

लॉन्च हुआ फोल्डेबल ब्लूटूथ हेडसेट

एसबीआई ने लॉन्च किया योनो एप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -