एसबीआई ने लॉन्च किया योनो एप
एसबीआई ने लॉन्च किया योनो एप
Share:

नई दिल्ली। वित्तमंत्री अरुण जेटली देश के सबसे बड़े वाणिज्यिक बैंक भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के योनो (यू ओनली नीड वन) डिजिटल सेवा प्लेटफॉर्म काे शुक्रवार को नई दिल्ली में लॉन्च करेंगे। बैंक इसके जरिए अपनी और सहयोगियों की सभी सेवाएं प्रदान करेगा। एसबीआइ के चेयरमैन रजनीश कुमार ने यह जानकारी दी. इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वित्तीय सेवाओं के अलावा लाइफस्टाइल प्रोड्क्ट व सर्विसेज भी हासिल की जा सकेंगी.

इस एप को लेकर भारतीय स्टेट बैंक सोशल नेटवर्किंग साईट ट्विटर पर एक लम्बे समय से कैंपेन कर रही है। भारतीय स्टेट बैंक की इस एप की टक्कर पेटीएम, फ्रीचार्ज, मोबीविकी समेत अन्य एप्स से होगी।

इस प्लेटफॉर्म पर उन्हें 14 श्रेणियों जैसे कैब बुकिंग, मनोरंजन, डाइनिंग, यात्रा और ठहरने, चिकित्सा आदि से जुड़ी सेवाएं भी मिलेगी। ग्राहकों को विशेष आॅफर और छूट प्रदान करने के लिए स्टेट बैंक ने 60 से अधिक ई-कॉमर्स प्लेयरों के साथ भागीदारी की है जिनमें अमेजन, उबर, ओला, मित्रा, जबाँग, शॉपर्स स्टॉप, कॉक्स एंड किंग्स, थॉमस कुक, यात्रा, एयरबीएनबी, स्विगी और ब्यूजस आदि शामिल हैं।

योनो को आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस, प्रेडिक्टिव एनालिटिक्स और मशीन लर्निंग जैसी नवीनतम डिजिटल टेक्नोलॉजी का उपयोग कर विकसित किया गया है। मोबाइल एप्लिकेशन और वेब पोर्टल के माध्यम से इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। 

यह आईओएस और एंड्रॉयड दोनों प्लेटफॉर्मों के लिए उपलब्ध है। इसके जरिये पांच मिनट से भी कम समय में डिजिटली एसबीआई बैंक खाता खोला जा सकेगा और चार क्लिक में धन हस्तांतरण की सुविधा भी मिलेगी। इसके ग्राहक बिना किसी दस्तावेजी प्रक्रिया के पूर्व स्वीकृत व्यक्तिगत ऋण का लाभ भी उठा सकेंगे और फिक्स्ड डिपॉजिट पर ओवरड्राफ्ट सुविधा का लाभ ले सकेंगे। 

वृद्धों के अकेलेपन को दूर करेगा ये ऐप

अमेजन इंडिया पर ब्लैक फ्राइडे सेल आज से

अब 19 पैसे प्रति मिनट में करें एसटीडी व लोकल कॉल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -