लॉन्च हुआ फोल्डेबल ब्लूटूथ हेडसेट
लॉन्च हुआ फोल्डेबल ब्लूटूथ हेडसेट
Share:

नई दिल्ली: एस्ट्रम इंडिया ने गुरुवार को फोल्डेबल ब्लूटूथ '"HT600 लेदर हेडसेट' लॉन्च किया, जिसकी कीमत 4,990 रुपये रखी गई है. कंपनी ने हेडसेट के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस हेडसेट को उन्नत ट्विस्ट फोल्डिंग तकनीक पर डिज़ाइन किया गया है. जो छोटे साइज का होने के साथ पोर्टेबल है और कम जगह में आसानी से सेट हो सकता है. खरीदने पर यह हेडसेट हार्ड शेल केस और पाउच के साथ आता है, जिसे आसानी से बैग में रखकर ऑफिस, कॉलेज, पिकनिक या किसी ट्रिप में ले जाया जा सकता है.

हांगकांग की एस्ट्रम इलेक्ट्रॉनिक्स के सीईओ मनोज कुमार पंसारी ने कहा, "साउंड आइसोलेशन तकनीक, और झुके हुए इयरकप वाला हेडसेट आपको सालों तक बेहतरीन म्यूजिक का अनुभव कराएगा." इस में बिल्ट-इन एनएफसी है और यह 96 घंटों का स्टैंडबाई टाइम और 8 घंटों का प्ले मोड बैकअप देता है.

यह ब्लूटूथ वर्जन 4.0 का सपोर्टिव और डिवाइस को एक समय पर दो मोबाइल फोन्स के साथ पेयर किया जा सकता है. लम्बे समय तक हेडसेट पर यूज़र्स को आरामदायक अनुभव देने के लिए इस हेडसेट में सॉफ्ट लेदर कुशन का इस्तेमाल किया गया, जो यूज़र्स को शानदार म्यूजिक के साथ आरामदायक अनुभव भी देगा.

एसबीआई ने लॉन्च किया योनो एप

अमेजन इंडिया पर ब्लैक फ्राइडे सेल आज से

जीप कम्पास की बड़ी यूनिट को कंपनी ने वापस बुलाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -