कड़छा स्टेशन की रेल पटरी पर दिखा क्रेक
कड़छा स्टेशन की रेल पटरी पर दिखा क्रेक
Share:

इंदौर: देवास-उज्जैन रेलवे सेक्शन में कल सुबह एक बड़ा हादसा होते हुए टल गया है. बताया जा रहा है कि इंदौर-जोधपुर एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक यात्री को कड़छा स्टेशन के पास पटरी पर क्रेक दिखाई दिया. जिसके बाद यात्री ने उसकी फोटो खींचकर ट्रैन चालक को दिखाया. जिसे देखने के बाद सामने से आ रही पुणे-इंदौर ट्रेन को रुकवाया गया, और रेलवे इंजीनियरिंग विभाग से क्रेक सुधार पर काम करवाया गया. हालांकि इससे कुछ समय के लिए रेल यातायात ज़रूर प्रभावित हुआ.

बताया जा रहा है कि जिसने इस क्रेक को देखा वह युवक देवास का रहने वाला है और वो इंदौर-जोधपुर ट्रेन से जोधपुर जा रहा था. ट्रैन सुबह पौने 8 बजे के आसपास कड़छा स्टेशन के आगे कुछ देर के लिए रुकी तो कुछ लोग ट्रैन से नीचे उतरे. जहा एक युवक ने देखा कि इंजन के पास पटरी पर भैंस का पैर फंसा है. लोगों ने मिलकर उसे हटाया, उस दौरान युवक की नज़र पटरी के क्रेक पर चली गई. जिसके बाद युवक ने उसका अपने मोबाइल से फोटो खींच लिया. इसके तुरंत बाद ही ट्रैन चल दी. तो युवक दौड़ते हुए ट्रैन चालक के पास गया और उन्हें पटरी क्रेक की तस्वीर दिखाई. 

जिसके बाद ट्रैन 10 मिनट और ट्रेक पर खड़ी रही. लोको पायलट लाल झंडी लेकर इंजन से उतरे और सामने से आ रही पुणे-इंदौर एक्सप्रेस की ओर चल दिए. यह देख पुणे-इंदौर के ड्राइवर ने ट्रेन रोक दी. इसके बाद ड्रायवर ने पटरी में क्रेक की सूचना देवास और उज्जैन स्टेशन पर दी. इस दौरान दोनों ट्रेनें करीब 10 मिनट तक खड़ी रहीं. दोनों ट्रेनों के ट्रैक पर खड़े रहने से उज्जैन से आ रही अवंतिका एक्सप्रेस भी बीच में रोकी गई.
 

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने योगी सरकार के फैसले पर लगाई मुहर

महिला विंग ने सांसद डॉ. बंशीलाल महतो के खिलाफ किया प्रदर्शन

उनसे कहो कि, "कायदे में रहो तो फायदे में रहोगे"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -