कोटखाई गैंगरेप मर्डर केस- आरोपियों के वकील कोर्ट से नदारद
कोटखाई गैंगरेप मर्डर केस- आरोपियों के वकील कोर्ट से नदारद
Share:

शिमला. शिमला के कोटखाई गैंगरेप मर्डर केस में एक नया मोड़ आया. आरोपी सूरज की हवालात में हुई हत्या के मामले में सुनावई के दौरान, आरोपी पुलिस वालों के वकील हाजिर ही नहीं हुए. इस कारण अदालत ने सुनवाई की अगली तारीख दी है.

शिमला में सीबीआई की विशेष अदालत में इस मामले में गिरफ्तार पूर्व आईजी जहूर एच जैदी सहित 8 पुलिसकर्मियों की शुक्रवार को सीबीआई कोर्ट में पेशी हुई. सूत्रों के अनुसार सीबीआई ने कोर्ट से आरोपियों की आवाज़ों के सैंपल लेने की इजाज़त मांगी थी. लेकिन पैरवी करने के लिए आरोपियों के वकील ही मौजूद नहीं थे, इसलिए सीबीआई कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए 20 नवंबर तारीख दी है.

दरअसल सीबीआई के हाथ इस मामले में कुछ सबूत लगे हैं. इन सबूतों की प्रमाणिकता और पुष्टि के लिए सीबीआई को आरोपियों की आवाज़ों के सैंपल की ज़रूरत है. इसी संबंध में आज सुनवाई रखी गई थी. गौरतलब है कि  सूरज की पुलिस हिरासत में हुई मौत के मामले में पूर्व आईजी जहूर एच जैदी, डीएसपी मनोज जोशी सहित 8 पुलिस कर्मचारी करीब 3 महीने पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं. सभी आरोपी कंडा जेल में न्यायिक हिरासत में हैं. इसी बीच सीबीआई ने कल बड़ी कार्रवाई करते हुए शिमला के पूर्व एसपी डीडब्ल्यू नेगी को फर्जी मामला दर्ज करवाने में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

पद्मावती के किले में ‘पद्मावती’ का विरोध, चली गोली

महिला पुलिसकर्मी का सेक्स चेंज के लिए आवेदन

पराली से प्रदूषण ही नहीं, कमाई भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -