200वें वनडे में कोहली ने जड़ा अर्धशतक
200वें वनडे में कोहली ने जड़ा अर्धशतक
Share:

मुंबई: भारत और कीवी टीम के मध्य 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. जहां भारतीय टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर मौजूद है. भारतीय टीम के टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने के निर्णय को न्यूज़ीलैण्ड ने पूर्णतः गलत साबित किया है. और टीम के मुख्य गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने पॉवरप्ले के भीतर ही भारत के दोनों सलामी बल्लेबाजो को चलता कर दिया. जहां शिखर धवन 9 और हिटमैन रोहित शर्मा 20 रन के निजी स्कोर पर बोल्ट का शिकार हुए. दो विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी के लिए आये जेदार जाधव भी कुछ खास नहीं कर सके. और बहुत सस्ते में अपना विकेट गँवा बैठे. 

200वे वनडे में कोहली का अर्धशतक...

भारतीय कप्तान कोहली ने इस पारी में जबरदस्त खेल दिखाया है. और उन्होंने अर्धशतक जड़ अपने वनडे करियर के अर्धशतको की संख्या को 46 कर दिया है. विराट कोहली का यह 200वां वनडे मैच है. कोहली ने अब तक खेले गए 199 वनडे मैचों में कोहली ने अबतक 199 वनडे मैचों में 55.14 की औसत से 8767 रन बना चुके हैं जिसमें 30 शतक शामिल हैं.

इससे पहले कोहली को 29 रन के निजी स्कोर पर एक जीवनदान भी मिल चूका है. जब सेंटनर  ने उनका एक आसान सा कैच छोड़ दिया था. जिसका वे बखूबी फायदा उठाते हुए दिखाई दे रहे है. फिलहाल समाचार लिखे जाने तक कप्तान कोहली 54 और दिनेश कार्तिक 35 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है.

ये भी पढ़े-

अनिल का रिकॉर्ड ना तोड़कर 618 टेस्ट विकेट पर ही आश्विन लेंगे सन्यास

घाना को शिकस्त देकर माली ने बनाई समीफइनल में जगह

द शील्ड को ख़त्म करने का सपना रह गया अधूरा : शेमस

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -