द शील्ड को ख़त्म करने का सपना रह गया अधूरा : शेमस
द शील्ड को ख़त्म करने का सपना रह गया अधूरा : शेमस
Share:

WWE रॉ के एक्सक्लूजिव पीपीवी TLC को शुरु होने में सिर्फ 2 दिन रह गए हैं और उससे पहले WWE को बड़ा झटका लगा है. बॉडी में वायरल संक्रमण की वजह से टीएलसी पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रे वायट हिस्सा नहीं लेंगे. TLC पीपीवी में द शील्ड के मैच को लेकर काफी उत्साहित थे लेकिन रोमन रेंस के TLC से हटने की खबर से उनमे निराशा भरी गयी है. हालांकि रोमन रेंस की जगह WWE ने इस मैच के लिए कर्ट एंगल को शामिल किया है. कर्ट 11 साल के लंबे गैप के बाद WWE में मैच लड़ेंगे.

पूर्व रॉ टैग टीम चैंपियन सिजेरो ने कहा, "हमने जो द शील्ड को खत्म करने की प्लानिंग की थी, उसके पूरा न हो पाने की वजह से काफी निराश हूं. रोमन रेंस इस मैच से जाने के बाद अब उनकी जगह शामिल किए गए कर्ट एंगल को तबाह करने पर अपना ध्यान लगा रहा हूं." इसके बाद टैग टीम पार्टनर शेमस ने बोला, "हम WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल को दिखा देंगे कि इस मैच में कैसा प्रदर्शन करेंगे."

रोमन रेंस के TLC से बाहर हो जाने के बाद उनके साथियों के अलावा उनके विरोधीयो पर भी मायूसी  हैं. TLC के मेन इवेंट मैच में द शील्ड का सामना 3 ऑन 5 हैंडीकैप मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन, केन, सिजेरो, शेमस और द मिज़ के साथ होना था. अब इस मैच में रोमन रेंस की जगह केन होंगे. रोमन रेंस के बाहर होने से उनके विरोधियों को मैच में काफी फायदा हो सकता है क्योंकि रोमन रेंस एक बड़े मैच के रैसलर हैं. रोमन की गैरमौजूदगी से द मिज़ की टीम को फायदा होगा और शायद सैथ, डीन और कर्ट को नुकसान उठाना पड़ जाये.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE को छोड़ने के बाद हो रही है ज्यादा कमाई

देमित्रियस जॉनसन : ब्रॉक में है स्किल्स की कमी

WWE की INDIAN रेसलर कविता ने कहा, महिलाओं के लिए कुछ भी असंभव नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -