खुद को आग लगाने वाले कोहली के फैन की मौत
खुद को आग लगाने वाले कोहली के फैन की मौत
Share:

रतलाम :खेल के दीवाने देश में फैन कुछ भी कर सकते है मगर कभी-कभी ये जूनून जान गवाने तक बड़ जाता है. ऐसा ही एक वाकिया हुआ मध्यप्रदेश के रतलाम में. केपटाउन टेस्ट मैच की पहली पारी में जब विराट कोहली जल्दी आउट हो गए तो उनके एक फैन ने खुद को जिंदा जलाने की कोशिश की. ये बजुर्ग फैन रिटायर्ड रेलकर्मी थे. उन्हें जल्द ही इलाज के लिए ले जाया गया. मगर इससे भी दुख भरी ये है कि इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. विराट का यह बुजुर्ग फैन चार दिन से अस्पताल में भर्ती थे. ये फैन मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से थे.

रतलाम के अंबेडकर नगर निवासी बाबूलाल बैरवा शुक्रवार रात को भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे टेस्ट मैच को टीवी पर देख रहे थे. मैच में विराट कोहली सिर्फ पांच रन बनाकर आउट हो गए. कोहली के आउट होने से बाबूलाल बैरवा इतने दुखी हुए कि उन्होंने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली. चीख पुकार सुनकर पत्नी और अन्य परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से आग बुझाई. बैरवा का सिर, चेहरा और हाथ झुलस गया था.

डॉक्टरों ने बताया कि चार दिन तक चले इलाज के बाद उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.बताया जा रहा है कि बाबूलाल बैरवा 2015 में डीजल शेड से ग्रेड वन मैकेनिक के पद से रिटायर हुए थे और शराब पीने के आदी हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हो गयी भविष्यवाणी, अफ्रीका में भारत ही लहराएगा परचम

विराट जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलना सपने जैसा है- सरफराज

विराट को चीयर करती दिखी अनुष्का और दूसरे खिलाड़ियों की पत्नियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -