हो गयी भविष्यवाणी, अफ्रीका में भारत ही लहराएगा परचम
हो गयी भविष्यवाणी, अफ्रीका में भारत ही लहराएगा परचम
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रही टेस्ट श्रृंखला को लेकर नागपुर के मशहूर ज्योतिष नरेन्द्र बुंदे ने अपनी भविष्यवाणी की है. क्रिकेट जगत में अपनी सटीक भविष्यवाणी के लिए मशहूर नरेंद्र से क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ी सलाह लेते दिखाई देते है. नरेंद्र ने अभी हाल ही में भारत के अफ्रीका दौरे को लेकर घोषणा की है कि भारतीय टीम विदेशी सरजमीं पर भी अपना परचम लहराएगी और कोहली सेना साउथ अफ्रीका में इतिहास रच ही भारत वापस आएगी. आपको बता दें कि इससे पहले बुंदे ने सचिन तेंदुलकर की टेनिस एल्बो चोट के बाद वापसी और भारत रत्न मिलने की सही भविष्यवाणी की थी.

इतना ही नहीं, उन्होंने सौरव गांगुली की भारतीय टीम में वापसी और टीम इंडिया के 2011 में वर्ल्ड कप जीतने की भविष्यवाणी भी बिलकुल सटीक की थी. बुंदे ने धोनी के बारे में बात करते हुए कहा कि, "जब लोग धोनी के खिलाफ बात कर रहे थे तब मेरी भविष्यवाणी थी कि धोनी 2019 विश्व कप की टीम में होंगे और पिछले चार महीने के उनके प्रदर्शन से ऐसा ही लग रहा है.

वहीं भारतीय टीम के कप्तान कोहली के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, "कोहली को जल्द ही ऐसा करार मिलने वाला है जैसा मार्क मास्करेनहास ने सचिन तेंदुलकर के साथ किया था. आज के इस दौर में यह करार उससे भी बड़ा होने वाला है. कोहली का शुक्र ग्रह काफी मजबूत है इसलिए वह विदेश में अच्छा करेंगे."

 

डेल स्टेन पिछले छह में से चार मुकाबलो में चोटिल हुए

एशेज़ सीरीज: ऑस्ट्रेलिया ने 4-0 से सीरीज की अपने नाम, जो रुट बीमार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -