जानिए क्या है इस कंपनी का धांसू प्लान
जानिए क्या है इस कंपनी का धांसू प्लान
Share:

नई दिल्ली. पिछले साल रिलांयस जियो के टेलीकॉम मार्केट में कदम रखने के बाद से टेलीकॉम कंपनियां के बीच कांटे की टक्कर शुरू हो गई है. जियो को टक्कर देने के लिए एक के बाद एक कंपनियां ग्राहकों के लिए धमाकेदार प्लान्स लेकर आ रही हैं.

रिलायंस जियो और एयरटेल के बाद आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए नया प्लान पेश किया है. आइडिया के इस प्लान की कीमत 398 रुपए है. इस प्लान में यूजर्स को 70GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है. तो आइए आइडिया के इस प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं.

आइडिया का यह प्लान अलग-अलग सर्किल के लिए अलग-अलग है. जैसे- आंध्रप्रदेश में इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है, वहीं दूसरे सर्किल में इसकी वैधता 70 दिनों की है. इस प्लान की कीमत 398 रुपये है और इसके तहत 70 दिनों या 56 दिनों तक (सर्किल के हिसाब से) 1GB 3G/4G डाटा मिलेगा. इतना ही नहीं इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी. इस प्लान में फ्री मैसेज की कोई सुविधा नहीं मिलेगी. 

गौरतलब है कि इससे पूर्व आइडिया ने 396 रुपए में 70GB डेटा वाला प्लान पेश किया था, इस प्लान में यूजर्स को फ्री आइडिया टू आइडिया कॉल्स के अलावा अन्य नेटवर्क पर बात करने के लिए 3000 मिनट (लोकल और एसटीडी कॉल के लिए) दिए जाएंगे, इस प्लान की वैधता 70 दिन है.

देखें Jio Phone का फुल रिव्यु

किसी ने आपके मोबाइल को छुआ तो ये ऐप खींच लेगा फोटो

Video : अब आपके घर में भी होगी लिफ्ट, जानिए कैसी होगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -