खट्टर सरकार ने, सीबीआई जांच के लिए लिखा पत्र
खट्टर सरकार ने, सीबीआई जांच के लिए लिखा पत्र
Share:

चंडीगढ़ : आखिरकार हरियाणा की केंद्र सरकार ने गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के विद्यार्थी सात वर्षीय प्रद्युम्न की नृशंस हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए केंद्र को पत्र लिख ही दिया. प्रद्युम्न के माता -पिता ने इस हत्याकांड की सीबीआई जाँच की मांग की थी. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गत सप्ताह प्रद्युम्न के परिवार से मुलाकात कर सीबीआई जांच का आश्वासन दिया था.

बता दें कि इस संबंध में अतिरिक्त मुख्य गृह सचिव एसएस प्रसाद ने कहा कि हरियाणा सरकार ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए एक पत्र लिखा है, जो केंद्र सरकार को मिल गया है. उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले की यथाशीघ्र सीबीआई जांच शुरु करने की कोशिश की जा रही है. राज्य का गृह विभाग केंद्र सरकार के निरंतर संपर्क में है.

गौरतलब है कि प्रद्युम्न की हत्या ने देशभर के स्कूलों में अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी. कहा जा रहा है कि दुष्कर्म की कोशिश में नाकाम रहने के बाद स्कूल बस के कंडक्टर ने वॉशरूम में, गला रेतकर प्रद्युम्न की हत्या कर दी थी. कंडक्टर अशोक ने पुलिस की पूछताछ में जुर्म कबूल कर लिया था, लेकिन अदालत में सुनवाई शुरू होने के बाद वह अपने बयान से मुकर गया. इस कारण असली हत्यारे तक पहुँचने के लिए सीबीआई जाँच जरुरी है. 

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

रेयान स्कूल को CBSE का कारण बताओ नोटिस, 15 दिन में मांगा जवाब

CM खट्टर का एलान: प्रद्युम्न हत्याकांड की होगी CBI जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -