CM खट्टर का एलान: प्रद्युम्न हत्याकांड की होगी CBI जांच
CM खट्टर का एलान: प्रद्युम्न हत्याकांड की होगी CBI जांच
Share:

गुड़गांव: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न हत्याकांड में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इसकी जांच सीबीआई से करवाने का एलान किया है. साथ ही कहा है कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल 3 महीने के लिए सरकार के अधीन रहेगा. मुख्यमंत्री ने प्रद्युम्न के माता पिता से भी मुलाकात की.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रद्युम्न के माता-पिता से मुलाकात कर परिवार को ढाढस बंधाया. प्रद्युम्न के माता पिता से मुलाकात पर मनोहर लाल खट्टर भावुक हो गए और उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने का आश्वासन दिया. साथ ही सीबीआई जांच की मांग को भी मान लिया गया. प्रद्युम्न के माता पिता से मिलने के बाद सीएम खट्टर ने इस बात का एलान किया है जिसमे उन्होंने इस हत्याकांड की जांच सीबीआई से करवाने की बात कही है.

बता दे कि गुड़गांव में रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया गया था. प्रद्युम्न नाम के इस बच्चें की बॉडी स्कूल के टॉयलेट में मिली थी. बच्चा दूसरी क्लास में पढ़ता था. इस घटना ने पुरे देश को झकझोर कर दिया था. जिसमे प्रद्युम्न के माता पिता ने इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने को कहा था. जिसे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मान लिया है. और अब इस केस की जांच सीबीआई द्वारा करवाई जाएगी. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

कूड़ेदान में मिला महिला का शव

विदेश में भारतीय मूल के डॉक्टर की हुई हत्या

PM और CM की जान पड़ी खतरे में

हत्या के मामले में, रियाज सिद्दीकी को आजीवन कारावास

अमेरिका के एक घर में गोलीबारी से 9 की मौत 1 घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -