जो काम आतंकी ना कर सके वो बीजेपी ने कर दिखाया-केजरीवाल
जो काम आतंकी ना कर सके वो बीजेपी ने कर दिखाया-केजरीवाल
Share:

चुनावी दौर में सभी पार्टियां विरोधियों पार्टियों पर अपनी भड़ास निकालने में कोई कसर नहीं छोड़तीं, विपक्ष पर हमला और उनके द्वारा किये गए कार्यों की आलोचना,उपेक्षा करना और अपना वोट बैंक बनाना हर पार्टी का लक्ष्य होता है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए उसकी तुलना आतंकी संगठन ISI से कर डाली. केजरीवाल ने गुजरात के मतदाताओं से अपील की कि वह सत्तारूढ़ भाजपा को छोड़ कर किसी अन्य पार्टी को चुने.

केजरीवाल ने दिल्ली के रामलीला मैदान पर दिए भाषण में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि "भाजपा ने 3 सालों में वो काम कर दिखाया है जो ISI पिछले 70 सालों में नहीं कर पायी. केजरीवाल ने बीजेपी पर आरोप मढ़ते हुए कहा कि बीजेपी ने हिन्दू और मुस्लिमो को बांटने का काम किया है.

आगे अपने भाषण में केजरीवाल बोले कि - "अगर आप जीत रहे है तो आप के प्रत्याशी को वोट दें। अगर कहीं और दूसरी पार्टी जीत रही है तो उनके लिए वोट करें। बीजेपी को हराना हमारा लक्ष्य है।" अपने भाषण के बाद एक ट्वीट करते हुए केजरीवाल लिखते हैं कि, गुजरात कि जनता अपने वोटों को ना बांटे. साथ ही गुजरात कि जनता से अपील की कि वह अपने वोटों को विभाजित न होने दे.

कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की तीसरी सूची

पहले दौर में 65% से अधिक मतदान के साथ ऐतिहासिक सफलता

यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -