बेबो की इस टी-शर्ट की कीमत में आम इंसान घूम आये गोवा
बेबो की इस टी-शर्ट की कीमत में आम इंसान घूम आये गोवा
Share:

सेलिब्रिटी अपने कपड़ों को लेकर काफी सोचते हैं कि उनके कपड़े सिर्फ ब्रांडेड हों. चाहे वो किसी पार्टी के लिए हो या फिर जिम के लिए. अक्सर देखा जाता है इनकी ड्रेस की कीमत भी काफी ज्यादा होती है जिसके बारे में सुनकर हमारे होश ही उड़ जायें. ऐसे ही हम आपको बताने जा रहे हैं करीना कपूर की इस टी शर्ट के बारे में जिसे देखकर और उसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ ही जायेंगे.

जी हाँ, इस फोटो में आप देख सकते हैं करीना कपूर खान ने एक टी शर्ट पहनी हुई है जो कुछ ज्यादा खास नहीं है. बल्कि जिम के लिए अक्सर लोग ऐसे ही कपड़े पहनना पसंद करते हैं. वैसे ही करीना ने भी पहनी है और आपको बता दें जो टी शर्ट उन्होंने पहनी है उसकी कीमत 720 डॉलर है यानी करीब 47 हज़ार रूपए.

pic latestly.com

अब बताइये भला इतनी महँगी टी शर्ट कौन पहनता है वो भी सिर्फ जिम के लिए. खैर, हैं तो आखिर सेलेब्रिटी ही कुछ भी करे. आपको बता दे करीना ने बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद फिर से खुद को फिट करना शुरू कर दिया था जो वो अब भी कर रही हैं. इसी के लिए वो कई बार जिम के बाहर देखी जाती हैं.

वैसे सेलेब्स एक बार जो कपड़े पहन लेते हैं उसे वो दोबारा नहीं पहनते और उम्मीद करते हैं करीना भी इस टी शर्ट को फिर से दोहराएंगी नहीं. अब 50 हज़ार रूपए की टी शर्ट पहनी है तो कुछ वैसा दिखना भी चाहिए जिससे ये लगे कि इसकी कीमत ही इतनी है. खैर अब हैं तो नवाब साहब की पत्नी.

गौरी खान के स्टूडियो पहुंची बेबो

पत्नी को ऑटोरिक्शा की सैर करवाते नजर आए पैडमैन

इस साल इन फिल्मों को हो जायेंगे पूरे 20 साल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -