करण की फिल्म कर मैं अपने लुक की चिंता नहीं करती-अनुष्का
करण की फिल्म कर मैं अपने लुक की चिंता नहीं करती-अनुष्का
Share:

बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड में कोई गॉडफादर न होने के बावजूद उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान शाहरुख़, सलमान और आमिर के साथ काम किया हैं। हालाँकि उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने में काफी मेहनत और संघर्ष करना पड़ा है।अनुष्का शर्मा का कहना है कि गैर-फिल्मी परिवार से आना चुनौतीपूर्ण होता है। गौरतलब है कि अनुष्का ने वर्ष 2008 में प्रदर्शित फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में शुरुआत की थी। फ़िलहाल अनुष्का की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल थिएटर में चल रही है। जिसमे अनुष्का के अभिनय की तारीफ हो रही है।

अनुष्का का कहना है कि गैर-फिल्मी परिवार से आना चुनौतीपूर्ण भी होता है। अनुष्का ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हर चीज के अपने फायदे और नुकसान होते हैं। मैं गैर-फिल्मी परिवार से आने के कारण अपनी उपलब्धियों पर खुश होती हूं, लेकिन जब आप असफलता से गुजर रहे होते हैं तब आपके पास सलाह देने के लिए कोई मौजूद नहीं होता, क्योंकि आपके माता-पिता इस मामले में सलाह नहीं दे  सकते। अनुष्का ने का कहना है कि ‘मैं उन लोगों में से हूं जो इस बात पर ध्यान नहीं देते कि मैं कैसी दिखती हूं।

मैं अभिनय में पूरी तरह डूब जाती हूं, इसलिए अक्सर अपने लुक की अनदेखी कर देती हूं। हालाँकि जब आप करण और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ काम करते हैं तो आप सिर्फ अपने अभिनय पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। दरअसल आपको विश्वास रहता है कि हर फ्रेम में आप अच्छे दिखने वाले हैं’।

दंगल पर बेस्ड फनी विडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -