मशहूर सिंगर पापोन को लेकर करण टेकर का बड़ा बयान
मशहूर सिंगर पापोन को लेकर करण टेकर का बड़ा बयान
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता करण टेकर इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है करण बहुत ही जल्द टीवी शो 'द रिमिक्स' में नजर आने वाले है. हालांकि करण इस शो से पहले 'द व्यॉस इंडिया किड्स' का भी हिस्सा रहा चुके है. जैसा की आप जानते है कि, इस शो को लेकर मशहूर सिंगर पापोन विवादों में फंस गये थे और उन पर काफी आरोप भी लगाए थे. जिसके चलते करण का कहना है कि, हाल ही में वह पहली बार पापोन से मिले थे फ्लाइट में, जब वह गोवा जा रहे थे.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब करण से पापोन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, उन्होंने यह पूरा विवदित वीडियो देखा नहीं है, इसलिए वह बहुत कुछ कह नहीं सकते. लेकिन उनका कहना है कि, "पापोन ने मुझे और मेरे पूरे परिवार को एक कांसर्ट में आने का न्योता दे दिया जहां कि गोवा में वह कांसर्ट कर रहे थे. तो इस तरह से समझ में आता है कि कौन से व्यक्ति कैसे हैं."

टीवी शो 'द रिमिक्स' में जज की भूमिका में गायक सुनिधि चौहान, संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी और डीजे न्यूक्लिया नजर आएंगे. बता दे कि, शो 9 मार्च, 2018 से शुरू होने वाला है.  करण टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता है उन्होंने टीवी दुनिया के कई शोज में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से की थी.

ये भी पढ़े

बड़े पर्दे की ये बोल्ड एक्ट्रेस टीवी पर कर रही है अपना डेब्यू

रवि दुबे ने इस ख़ास अंदाज में शंकर महादेवन को किया बर्थडे विश

फिर छाया किन्नर बहू का हॉट अवतार

‘स्टैंड अप कॉमेडी’ पर किताब लिखेंगे ये हास्य कलाकार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -