नए रंग रूप में लांच हुई  KTM RC 200
नए रंग रूप में लांच हुई KTM RC 200
Share:

युवाओं के दिल पर राज करने वाली KTM RC 200 बाइक को नए कलर के साथ लांच किया गया है. इसे अब ब्लैक पेंट के साथ भी खरीदा जा सकता है. बता दें कि अभी तक यह बाइक सफ़ेद रंग में ही आ रही थी. वहीं इन दोनों वर्जन्स की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 1.77 लाख रुपये तय की गई है. कंपनी ने इस नई बाइक को ब्लैक, वाइट और आॅरेंज कलर शेड के साथ पेश किया है. जबकि देखने में यह बाइक 2017 KTM RC 390 जैसी ही दिखती है. कंपनी ने इस रेसिंग बाइक में कोई मैकेनिकल चेंज नहीं किया गया है.

इसमें पुराना वाला ही 199.5 cc, सिंगल सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड, DOHC इंजन दिया गया है जो कि 25 बीएचपी का पावर और 19.2 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है.इसे 6 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. इसमें ब्रेकिंग के लिए डिस्क ब्रेक्स दिए गए है लेकिन इसके भारतीय मॉडल में एबीएस अभी भी नहीं दिया गया है. KTM RC 200 को देशभर में मौजूद विभिन्न शो रूम्स से बुक किया जा सकता है.

KTM RC 200 के फीचर्स पर नजर डालें तो कंपनी ने इसमें डिजिटल कंसोल दिया है. गौरतलब है कि इस बाइक को भारतीय बाइक बाजार में काफी अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है. खासकर के युवाओं में इसकी लोकप्रियता काफी है. इसकी पॉपुलर्टी को देखते हुए ही कंपनी ने इसकी डिजाइन व रंग के साथ कुछ नए बदलाव किए है.

 

Accounts Executive के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, यहां निकली है वैकेंसी

लोहिया ऑटो का देश के बाहर पहला कदम

बीएमडब्ल्यू की 6 सीरीज ग्रैन टूरिज्मो का जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -