आइस्क्रीम बेचकर जुटाए 7.5 लाख रूपए
आइस्क्रीम बेचकर जुटाए 7.5 लाख रूपए
Share:

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के पुत्र और आईटी मंत्री के टी रामा राव यूं तो आईटी मंत्री के तौर पर कई निर्णय ले चुके हैं लेकिन उन्हें एक आईस्क्रीम पार्लर पर देखकर लोगों को बहुत आश्चर्य हुआ। जी हां, यहां वे आइस्क्रीम खरीदने नहीं बल्कि बेचने के लिए मौजूद थे। उन्होंने सफेद कैप, एप्रेन आदि पहन रखा था। आपको भी जानकर आश्चर्य होगा कि एक ही दिन में इस पार्लर में 7.5 लाख रूपए कमाई हुई।

यह पार्लर में होने वाली एक माह की कमाई से भी बहुत अधिक है। गौरतलब है कि टीआरएस के वार्षिक सम्मेलन में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने घोषणा की थी कि उनके मंत्री दो दिन के लिए कुली की तरह काम कर धन जुटाऐंगे। ऐसे में उनके पुत्र के टी रामाराव ने ही इसकी शुरूआत की।

गौरतलब है कि वे मल्ला रेड्डी ने भी उनकी आईस्क्रीम खरीदी। विरोधी दल टीडीपी के टिकट पर सांसद चुने गए थे। मगर बाद में वे सत्ताधारी दल की ओर आ गए थे। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा कहा गया है कि जो भी नेता शारीरीक श्रम कर पार्टी के लिए पैसा जुटाएगा उसे 21 अप्रैल को टीआरएस के वार्षिक आयोजन में खर्च किया जाएगा।

जिसके बाद अगले शुक्रवार को वारंगल में जनसभा का आयोजन होगा। गौरतलब है कि केसीआर द्वारा जानकारी दी गई कि पार्टी की सदस्यता से 35 करोड़ रूपए एकत्रित कर लिए गए हैं। गौरतलब है कि वर्ष 2015 में टीआरएफ ने अपनी आय 24.6 करोड़ रूपए बताई थी।

GST बिल को राष्ट्रपति की मंजूरी

EPFO अपने सदस्यों को देगा 50 हजार तक का जीवन लाभ

हैदराबाद विश्वविद्यालय- प्रोफेसर, कंट्रोलर, रजिस्ट्रार, लाइब्रेरियन, ऑफिसर पदों पर भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -