पत्रकार संगठनों ने की सरकार के पत्रकार हितैषी निर्णयों की प्रशंसा
पत्रकार संगठनों ने की सरकार के पत्रकार हितैषी निर्णयों की प्रशंसा
Share:

उज्जैन| पत्रकार वर्ग के हित में राज्य सरकार द्वारा घोषित नई सुविधाओं के लिए अनेक संगठनों ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान और जनसंपर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र के प्रति आभार व्यक्त किया है। पत्रकार संगठनों ने जनसंपर्क मंत्री को दिए गए आभार पत्र में पत्रकार कौशल प्रकोष्ठ गठित करने और अन्य पत्रकार कल्याण से जुड़े निर्णयों की प्रशंसा की है।

मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ, भोपाल द्वारा जनसंपर्क, जल-संसाधन और संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र से भेंट कर राज्य सरकार की पत्रकार वर्ग के प्रति सहृदयता के लिए आभार पत्र दिया गया। भोपाल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने भी जनसंपर्क मंत्री से भेंट की। समिति ने गत विधानसभा सत्र में पत्रकारों के लिए कौशल विकास प्रकोष्ठ की स्थापना, श्रद्धानिधि की राशि में वृद्धि, फोटो जर्नजिस्ट और कैमरामेन को भी श्रद्धानिधि के लिए पात्र मानने, चिकित्सा सहायता योजना में पत्रकार पर आश्रित माता-पिता को भी उपचार सहायता देने, गंभीर रोगों के इलाज के लिए सहायता राशि एक लाख रुपए तक बढ़ाने, गैर अधिमान्यता प्राप्त पत्रकारों को भी बीमा योजना से लाभान्वित करने, राज्य से बाहर पत्रकारों के लिए अध्ययन योजना लागू करने और पत्रकारों की समस्याओं के अध्ययन एवं निराकरण के उद्देश्य से पृथक समिति बनाने के निर्णयों को कल्याणकारी बताया है।

पत्रकार संगठनों ने एक वर्ष के स्थान पर दो वर्ष के लिए अधिमान्यता कार्ड के नवीनीकरण के निर्णय के लिए भी आभार व्यक्त किया।

पत्रकारों की ड्रेस से नाराज हुए बॉम्बे हाई कोर्ट के जज, कहा : क्या यह मुंबई की संस्कृति है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -