IPL 2018: पंजाब और मुंबई के बीच आज करो या मरो...

आईपीएल अपने रोमांचक दौर में पहुंच चूका है, ऐसे में चेन्नई, दिल्ली और हैदराबाद को छोड़कर सभी टीमें अंतिम चार में अपनी जगह बनाने के लिए तिकड़म भिड़ा रही है, ऐसे आज आईपीएल का 50 वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है, दोनों टीमों के लिए यह मैच करो या मरो की जंग है. 

आईपीएल के इस सीजन में पूर्व चैंपियन मुंबई इंडियन का प्रदर्शन काफी लचर रहा था उसके बावजूद मुंबई अभी टूर्नामेंट में बनी हुई है. मुंबई ने आईपीएल में अब तक कुल 12 मैच खेले है जिसमें मुंबई को 5 मैचों में जीत दर्ज हुई है वहीं 7 मैच उसे गंवाना पड़ा है, इस लिहाज से मुंबई अभी पॉइंट टेबल में छठे नंबर पर बनी हुई है. 

वहीं पंजाब के लिए आईपीएल का यह सीजन काफी अच्छा रहा है, हालाँकि लीग के बीच में पंजाब ने कुछ जीते हुए मैच हारे है जिसके कारण अभी उसका अंतिम चार में जाना थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है, पंजाब ने लीग मैचों में अब तक 12 मैच खेले है, जिसमें उन्हें 6 मैचों में जीत दर्ज हुई है और 6 में हार. पंजाब इस समय पॉइंट टेबल में टॉप फाइव में बनी हुई है, पंजाब को अंतिम चार में अपनी जगह पक्की करने के लिए आज का मैच किसी भी हाल में जितना जरुरी है.

फुटबॉल विश्व कप के लिए पुर्तगाल टीम घोषित

IPL 2018 LIVE : राजस्थान को पछाड़ प्ले ऑफ के करीब पहुंची कोलकाता

IPL 2018: तो इस प्रकार प्लेऑफ में पहुंचेगी किंग्स इलेवन पंजाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -