जियो के ब्रॉडबैंड कनेक्शन के प्लान हुए लीक 3 महीने के लिए 100 जीबी....
जियो के ब्रॉडबैंड कनेक्शन के प्लान हुए लीक 3 महीने के लिए 100 जीबी....
Share:

टेलीकॉम कंपनियों के बीच हलचल हो जाती है. जब कभी रिलायंस जियो कोई नया प्लान लेकर आता है. लेकिन अब रिलायंस जियो की नज़र अब ब्रॉडबैंड सेक्टर पर है. आपको बता दे यह खबर एयरटेल की पिछली कुछ दिनों आयी खबर की ब्रॉडबेंड कनेक्शन वालो का डाटा अब अगले महीने जुड़ जायेगा. इसके ठीक दो दिन बाद आज हम ताजा खबर के चलते बात कर रहे है की रिलायंस जियो जल्द ही जियो फाइबर ब्रॉडबेंड  सेवा को लांच करेगी. यह भी आपको पता होगा कि कंपनी ने नये जियो फाइबर इंटरनेट की टेस्टिंग पिछले साल सितम्बर में महाराष्ट्र  और गुजरात जैसे एरिया में पहले ही कर दी थी. अब जियो के द्वारा गलती से ब्रॉडबेंड कनेक्शन के प्लान का खुलासा कर दिया है.

कंपनी के वेबसाइट की माने तो जिओ फाइबर प्रिव्यू प्लान एक्टिवेट करा दिया था. प्रीवियु ऑफर के चलते ग्राहकों को तीन महीने के लिए ग्राहकों को  100 एमबीपीएस स्पीड से 100 जीबी डेटा मुफ्त देगी. हलाकि इस पालन के लिए यूजर को 4500 रूपये की राशि इन्स्टलेशन चार्ज के तौर पर देना होता है. पहले आयी रिपोर्ट में भी यही जानकरी दी गयी थी. प्लान के तहत 100 जीबी के ख़त्म हो जाने पर स्पीड 1 एमबीपीएस हो जाएगी. इस प्रिव्यू प्लान के बारे में एक रीएडीटर के द्वारा बताया गया जो रेडिरेक्ट पेज को डिसएबल करने में सफल रहा. साथ में गूगल केश का इस्तेमाल करके जानकारी की पुष्टि की है. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

12 करोड़ JIO यूजर्स का डाटा हुआ लीक, आप भी हो सकते हो शामिल

Jio के नये 4G फ़ोन का खुलासा, लॉन्चिंग से पहले सामने आई कीमत

Jio में इन चार रिचार्ज से उपभोक्ता अतिरिक्त डेटा पा सकता है, जानिए

Reliance JIO की यह सेवा इस महीने हो रही है खत्म

जियो के इस रिचार्ज पर ले पायेगे पुरे 224 जीबी तक डाटा ले पायेगे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -