Jio के नये 4G फ़ोन का खुलासा, लॉन्चिंग से पहले सामने आई कीमत
Jio के नये 4G फ़ोन का खुलासा, लॉन्चिंग से पहले सामने आई कीमत
Share:

रिलायंस जियो 4 जी वीएलएलटीआई फ़ोन बना रही है. ऐसी खबर तो अपने सुनी होगी. लेकिन आज हम आपको जो बताने जा रहे है. वो एक बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है. एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो 21 जुलाई का दिन बेहद ही अहम् होने वाला है. कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रिलायंस जियो इस दिन अपना फ़ोन लांच करने वाली है. आपको बता दे कि इस फ़ोन को यूजर 500 रूपये देकर अपना बना सकता है. इकनोमिक टाइम्स की रिपोर्ट में ब्रोकेज फर्म एचबीसी के हवाले से यह जानकारी निकल कर सामने आयी है कि 21 जुलाई को होने वाली बैठक में रिलायंस जियो के नए टेरिफ प्लान लेन का ऐलान किया है.

इसका मुख्य कारण जियो के धन धना धन ऑफर अब बस खत्म होने की कगार पर है. इसके अलावा रिलायंस जियो अपने 4जी वीओएलटीए फीचर फ़ोन को लांच कर दिया जायेगा. मीडिया रिपोर्ट की माने तो रिलाइंस जियो का यह फीचर फ़ोन उपभोक्ताओं को 500 रूपये में उपलब्ध करवाया जायेगा.

कंपनी की कोशिश देश के ज्यादातर 2जी ग्राहकों को सस्ते फ़ोन के माध्यम से 4 जी नेटवर्क में अपग्रेट करने कोई है. गौरतलब जियो के हर फीचर फ़ोन को करीब 650- 975 रूपये की सब्सिडी देगी. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

karbonn ने लांच किया कम बजट वाला स्मार्टफोन वो भी सिक्योरिटी फीचर के साथ

Jio में इन चार रिचार्ज से उपभोक्ता अतिरिक्त डेटा पा सकता है, जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -