जियो के इस रिचार्ज पर ले पायेगे पुरे 224 जीबी तक डाटा ले पायेगे.
जियो के इस रिचार्ज पर ले पायेगे पुरे 224 जीबी तक डाटा ले पायेगे.
Share:

रिलायंस जियो का ऑफर सीजन खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. आये दिन जियो अपने कस्टमर को लुभाने के लिए कुछ ना कुछ नया मार्केट में लेकर आता रहता है. जियो यह नया ऑफर जियोफाई वाईफाई राऊटर के लिए है. सबसे पहले इस की जानकरी मुंबई की जाने आमने रिटेलर महेश टेलिकॉम ने दी है.

आपको बता दे रिलायंस जियो अपने जियोफाई राऊटर के साथ ग्राहकों को सिर्फ एक रिचार्ज के बाद 12 महीने तक इसकी सेवा का लाभ ले सकेंगे. जियो वाईफाई राऊटर ने गाहको की खरीद के लिए केवल 1,999 रूपये माने उपलब्ध होगा. इसके बाद डिवाइस के लिए ग्राहक रिचार्ज पैक चुन सकते है. एस ऑफर के अनुसार नए डिवाइस पर गाहको को सिम कार्ड खरीदने पर 224 जीबी तक डेटा मिलेगा. 

शुरुआती पैक 2 जीबी प्रति महीने डेटा के साथ आता है. इसमें ग्राहक को केवल एक बार रिचार्ज करना होगा. इसके बाद 12 रिचार्ज साइकिल के लिए फ्री सेवा दी जाएगी. इसका मतलब यह की ग्राहक 149 रूपये में सालभर कुल 24 जीबी डेटा का लाभ उठा पायेगे. इसके अलावा जियो प्राइम मेंबर एस रिचार्ज पर हर महीने 2 जीबी डेटा ले पाते है.    
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

लीक से पहले इस नये स्मार्टफोन की कीमत का एक और बड़ा खुलासा !

क्या यह है अब तक सबसे हल्का टैबलेट फ़ोन है

भारत में मोटो के बड़ी बैटरी वाले नये स्मार्टफोन की दस्तक 5 जुलाई को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -