बेहद को अलविदा कहने के बाद ये काम करने जा रही जेनिफर...
बेहद को अलविदा कहने के बाद ये काम करने जा रही जेनिफर...
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट किसी भी किरदार को निभाए, वह फेमस हो ही जाता है. इन दिनों सोनी टीवी पर दिखाए जाने वाले धारावाहिक 'बेहद' में 'माया' का किरदार निभाने वाली जेनिफर को लोग खूब पसंद कर रहे है. इस शो में जेनिफर ने माया नाम की बिज़नेस वीमेन का किरदार बेहद ही खूबसूरती से निभाया है. भोली सी सूरत वाली माया को प्यार में पागल होते देखना काफी दिलचस्प है. हालांकि इस शो के चाहने वालों के लिए एक मायूस करने वाली खबर आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सोनी टीवी का बहुचर्चित शो 'बेहद' अक्टूबर में बंद होने जा रहा है. इस शो का लास्ट एपिसोड अक्टूबर के आखरी में प्रसारित होगा. हालांकि जेनिफर के फैंस को निराश होने की बिक्लुल जरूरत नहीं है. दरअसल बेहद के बाद जेनिफर एक नए शो के साथ दर्शको के बीच बनी रहेंगी.

ख़बरों के मुताबिक़, जेनिफर नए टीवी शो 'अलविदा' में नजर आएँगी. कुछ दिनों पहले इस शो से जुडी कुछ तस्वीरें भी सामने आयी थी. एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में जेनिफर ने बताया कि वह 'बेहद' की शूटिंग ख़त्म करने के फ़ौरन बाद  एक वैकेशन पर चली जाएंगी. जेनिफर के वैकेशन को देखते हुए लगता है कि माया के किरदार में सबको सताने वाली जेनिफर अब एक छोटा सा ब्रेक चाहती है ताकि वह अपने अगले सीरियल पर फोकस कर सके.

oppsss... तो क्या अब कपिल टीवी पर अगले साल ही वापसी करेंगे?

ओह... कपिल शर्मा फैंस के लिए एक Good News तो एक Bad News

कपिल शर्मा अब भी सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ फिर से काम करना चाहते है...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -