जवान मर रहे है कहां गया 56 इंच का सीना- नरेश अग्रवाल
जवान मर रहे है कहां गया 56 इंच का सीना- नरेश अग्रवाल
Share:

पाकिस्तान के खिलाफ सरकार के लचर रवैये की चारो और निंदा हो रही है. कश्मीर के राजौरी जिले में पाकिस्तान की फायरिंग में एक कैप्टन सहित चार भारतीय सैनिकों के शहीद हो जाने को लेकर विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा है. सोमवार को राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने यह मामला उठाते हुए कहा कि पिछले एक साल में जितने भारतीय सैनिक शहीद हुए हैं उतने कभी नहीं हुए. समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने कहा, 'मैं नहीं समझ पा रहा हूं कि सरकार इस तरह से डरी हुई क्यों है. जब कुलभूषण जाधव का मामला हुआ था, तब हमारी पार्टी ने मजबूती से सरकार का साथ दिया था. लेकिन अब हर दिन हमारे सैनिक मारे जा रहे हैं.'

नरेश अग्रवाल ने सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि अब कहां गया 56 इंच का सीना? उन्होंने पूछा कि हमारे गृह मंत्री रोज कहते हैं कि पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा लेकिन उसके बावजूद लगातार हमारे सैनिक मर रहे हैं. बीजेपी सरकार के आने के बाद से अब तक हजार से ज्यादा सैनिक मर चुके हैं और इतने सैनिक तो युद्ध में भी नहीं मरते. नरेश अग्रवाल ने कहा कि सरकार की विदेश नीति पूरी तरह से फेल है.

अग्रवाल ने कहा कि हमें ये बात समझ लेनी चाहिए कि पाकिस्तान में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है और जो सेना चाहती है, वहां वही होता है फिर क्यों हम पाकिस्तान से बातचीत की कोशिश करते हैं. साथ ही उन्होंने भी ये कहा कि अगर सरकार पाकिस्तान के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई करती है तो हमारी पार्टी पूरी तरह से सरकार का साथ देगी.

हाफिज सईद ने कहा पाक में दम है तो गिरफ्तार करके दिखाए

आतंकियों ने एक बार फिर सेना के कैंप पर फेंका ग्रेनेड

केंद्रीय मंत्री का गुस्सा फूटा कहा पाक की हरकत को नहीं बख्शेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -