जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने किया गुलगाम में सेना के कैंप पर हमला
जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने किया गुलगाम में सेना के कैंप पर हमला
Share:

श्रीनगर: देश में इस समय लगातार ही आतंकियों द्वारा बम विस्फोट और गोलीबारी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने आज सुबह सेना के कैंप पर हमला कर दिया। जिसमें सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की लेकिन आतंकी भागने में कामयाब रहे। व​हीं इस हमले में एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया है।

वैकुंठ चतुर्दशी पर रात 12 बजे उज्जैन में हुआ विशेष पूजन

यहां बता दें कि सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली और सर्च ऑप्रेशन जारी है। वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार आतंकियों ने कुलगाम में स्कॉस्ट रिसर्च सेंटर स्थित सेना के कैंप पर गोलीबारी की है। इसके अलावा खूफिया एजेंसियों की रिपोर्ट के मुताबिक अंतर्राष्ट्रीय सीमा और नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सीमा में लश्कर, जैश और हिजबुल मुजाहिद्दीन के करीब 24 आतंकी स्नाइपर हमले और बैट की साजिश को अंजाम देने के लिए पी.ओ.के. के अलग-अलग लॉन्चिंग पैड पर तैयार बैठे हैं। 

अपनी ही पार्टी पर फिर जमका बरसे शत्रुघ्न, कहा जिन्होंने वादा किया वे ही जवाब दें

यहां बता दें कि इनके लिए कवर फायरिंग, वर्दी, साजो-सामान का इंतजाम पाक एजेंसियों ने किया है। रिपोर्ट के मुताबिक हिजबुल मुजाहिद्दीन के 5 स्नाइपर पी.ओ.के. के दुधनियाल में लॉन्चिंग पैड पर मौजूद हैं। कलसियान और रुमलीधारा में लश्कर के 5 स्नाइपर गाइड सरदार गुजर के साथ लॉन्च पैड पर मौजूद हैं। वहीं 6 लश्कर आतंकियों का एक अलग समूह गाइड अरशद खान की अगुवाई में पी.ओ.के. के बट्टल गांव में कैंप कर रहा है, जबकि 7-8 जैश आतंकियों का समूह पी.ओ.के. के नट्टर गांव में रुका हुआ है। भारतीय एजैंसियों ने आशंका जताई है कि ये सभी आतंकी स्नाइपर हमलों में प्रशिक्षित हैं।


खबरें और भी 

प्रयागराज कुंभ: 120 पार्किंग स्थलों में खड़े हो सकेंगे लगभग साढ़े पांच लाख वाहन

गाज़ा तूफ़ान: मदद के लिए पीएम मोदी से मिलेंगे पलानिस्वामी, राज्य सरकार ने जारी किए 1000 करोड़

आज मेगा गैस प्रोजेक्ट की आधारशिला रखेंगे पीएम मोदी, आधी आबादी को मिलेगा इसका लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -