अपनी ही पार्टी पर फिर जमका बरसे शत्रुघ्न, कहा जिन्होंने वादा किया वे ही जवाब दें
अपनी ही पार्टी पर फिर जमका बरसे शत्रुघ्न, कहा जिन्होंने वादा किया वे ही जवाब दें
Share:

प्रयागराज: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के फायरब्रांड नेता और काफी समय से पार्टी नेतृत्व से नाराज़ चल रहे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की नाराजगी प्रयागराज में एक बार फिर देखने को मिली है. उन्होंने संवाददाताओं से बात करते हुए अपनी ही भाजपा सरकार पर तीखे बयान दिए हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वे बीजेपी कार्यकर्ता होने से पहले भारतीय नागरिक हैं और इसी नाते वे सरकार को आइना दिखाने की कोशिश करते हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी से बगावत करने के सवाल पर कहा कि मैं अपने लिए बगावत नही करता और न ही पार्टी कुछ मांगता हूं, जनता के लिए कहता और करता हूँ,  और सच बोलना अगर बगावत है, तो मैं बागी हूं.

शेयर बाजार : बाजार में लगातार दूसरे दिन गिरावट, निफ्टी 56 और सेंसेक्स 275 अंक टूटा

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में अपना दल के द्वारा सभी विपक्षी दलों की रैली बुलाई गई थी. शत्रुघ्न सिन्हा भी उसमें शामिल होने के लिए चित्रकूट जा रहे थे. चित्रकूट रवाना होने से पहले वे प्रयागराज के कान्हा श्याम होटल में रुके. यहां से सड़क मार्ग द्वारा चित्रकूट के लिए जाते समय उन्होंने प्रेस कर्मियों से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे विपक्षियों के मंच पर नहीं जाते हैं, लेकिन जरूरतमंद लोगों के हक में आवाज जरूर उठाते हैं और सच बोलते हैं. उन्होंने कहा कि हमेशा से मेरे लिए विकास अहम् मुद्दा था और रहेगा. उन्होंने कहा कि मैंने कोई वादे नहीं किए, जिन्होंने किए वे ही जवाब देंगे. 

अब पेटीएम से भी भर सकेंगे LIC पॉलिसी का प्रीमियम, दोनों कंपनियों में हुआ करार

वहीं, सरकार द्वारा राम मंदिर बनाने को लेकर बिल पेश किए जाने के सवाल पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पार्टी व विहिप के सम्बन्ध में मुझे कोई जानकारी नहीं है, हो सकता है कोई बिल हो, जो देश के लिए जरुरी हो. मंदिर मामले में वे ही जवाब देंगे जिन्होंने जनता से वादा किया था. हालांकि वाराणसी संसदीय सीट से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने के सम्बन्ध में शत्रुघ्न सिन्हा ने कोई जवाब नहीं दिया. 

खबरें और भी:-

SBI का उपभोगताओं को एक और झटका, जल्द ही बंद हो जाएगी यह सर्विस

खुशखबरी : लगातार तीसरे दिन घटे सोने चांदी के दाम, आज यह है कीमतें

इस हफ्ते चार दिन बंद रहेंगे बैंक, समय से निपटा लें जरुरी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -