आतंकियों के खिलाफ जेटली की हुंकार
आतंकियों के खिलाफ जेटली की हुंकार
Share:

सूरत : मुंबई में हुए आतंकी हमले की 9 वीं बरसी पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान को घेरा. लश्कर-ए-तैयबा के सरगना और मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद की रिहाई का जिक्र कर जेटली ने कहा कि घाटी में अब आतंकियों की जिंदगी बहुत छोटी हो चुकी है. पिछले 8 महीने से यह हाल है कि जो लश्कर का कमांडर बनेगा वो ज्यादा दिन तक जिंदा नहीं बचेगा.

उल्लेखनीय है कि गुजरात के सूरत में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जेटली ने कहा कि हाफिज की रिहाई के बाद पाकिस्तान फिर से बेनकाब हो गया है. वित्त मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान ने मुंबई हमले की बरसी से दो दिन पहले हाफिज सईद को रिहा कर दिया है,ऐसे में अब पूरी दुनिया एक स्वर में बोल रही है, कि पाकिस्तान ऐसा देश है जो आतंक का समर्थक है.

वहीँ नजरबंदी से रिहा होने के तुरंत बाद ही हाफिज ने भारत के खिलाफ जहर उगलना शुरू कर दिया है. बता दें कि उधर ,अमेरिका ने मुंबई आतंकी हमले के मास्टरमाइंड एवं जमात उद दावा प्रमुख हाफिज सईद को फिर से गिरफ्तार करने और अभियोग चलाने की मांग कर इस्लामाबाद को चेताया है कि कार्रवाई नहीं किए जाने पर इसका असर द्विपक्षीय संबंधों पर पड़ेगा.

यह भी देखें

पाकिस्तान को करना चाहिए आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई

एमक्यूएम ने पाकिस्तान में लोकतंत्र बचाने की मांग की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -