पैडमैन के प्रमोशन के लिए जैकलीन ने सेनेटरी पैड पर किया ये काम
पैडमैन के प्रमोशन के लिए जैकलीन ने सेनेटरी पैड पर किया ये काम
Share:

अक्षय कुमार की पैडमैन मूवी रिलीज हो चुकी है इस मूवी का सभी को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार था और आखिरकार ये मूवी अब आ चुकी है। इस मूवी के आने से पहले कई सेलेब्स ने सेनेटरी पैड्स को लेकर अपनी तस्वीरें सोशल साइट्स पर अपलोड किया है।

अभी हाल ही में इस मूवी को प्रमोट करती जैकलीन नजर आई है। जी हाँ जैकलीन ने अभी हाल ही में इस मूवी को प्रमोट करते हुए इसका प्रमोशन किया है और उन्होंने पैड को हाथ में लिया है और उस पर लिपस्टिक से लिखा है 'प्रमोट टू पैड' इस तस्वीर को जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है 10% of girls in India think menstruation is a disease.. 14% suffer from menstrual infections... all the best team #padman @akshaykumar @sonamkapoor R Balki this is an amazing initiative!! I nominate all those girls who want to make a difference in this world!! Promote the pad!!!

जैकलीन की इस तस्वीर को देखकर लोग उन्हें कमेंट्स में ट्रोल कर रहें है एक व्यक्ति ने कमेंट में लिखा है पैड क्यों बर्बाद कर दिया। किसी का कहना है मूवी के प्रमोशन में पैड क्यों बर्बाद करना। कई लोगो ने उन्हें अच्छे से प्रमोशन करने के सलाह भी दी है। जैकलीन की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद भी कर रहें है। आप सभी को पता हो पैडमैन रिलीज हो चुकी है और दर्शको को काफी पसंद भी आ रहीं है।

500 लोगो के ऑडिशन में चुनी गई थी अक्षय कुमार की पैडमैन पड़ोसन

'पैडमैन' के विषय पर पहले भी बन चुकी है यह फिल्में

इस वजह से पाकिस्तान में नहीं देख पाएंगे 'पैडमैन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -