टूटने की कगार पर भोजपुरी सिनेमा के सारे रिकॉर्ड, इस ट्रेलर ने मचा दी इंटरनेट पर सनसनी
टूटने की कगार पर भोजपुरी सिनेमा के सारे रिकॉर्ड, इस ट्रेलर ने मचा दी इंटरनेट पर सनसनी
Share:

भोजपुरी फिल्म ‘जवानी की रेल कहीं छूट न जाए’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ‘जवानी की रेल कहीं छूट न जाए’ में भोजपुरी सेंसेशन अरविंद अकेला और तनुश्री चटर्जी लीड रोल में मौजूद हैं. इन दोनों की जोड़ी ट्रेलर में जमकर धमाल मचा रही है. ट्रेलर देखने के बाद हर कोइ इसकी जमकर तारीफ कर रहा है. जबरदस्त एक्शन, ड्रामा और रोमांस के डोज से भरपूर ‘जवानी की रेल कहीं छूट न जाए’ का ट्रेलर बताया जा रहा है. 

मंच पर उतरते ही पवन और अक्षरा ने लगा दी आग, 1 करोड़ बार देखा गया VIDEO

देखने के बाद अब फैन्स फिल्म की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इतना ही नहीं ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अरविंद अकेला और तनुश्री चटर्जी की फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होगी. इनके सिजलिंग केमिस्ट्री के तो फैंस दीवाने से हो गए हैं. ‘जवानी की रेल कहीं छूट न जाए’ के ट्रेलर में ऑनस्क्रीन हॉट कपल अरविंद अकेला और तनुश्री चटर्जी की sizzling कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है.

फोटो देख घायल हुए फैंस, अंजना सिंह ने गुलाबी साड़ी में लूट ली महफ़िल

इसके एक सीन के दौरान एक्टर अरविंद अकेला रेड कलर की टी-शर्ट और ब्लैक पेंट में भोजपुरी दीवा तनुश्री चटर्जी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस सीन में भोजपुरी सेंसेशन तनुश्री चटर्जी रेड कलर की साड़ी पहने बेहद हॉट और सेक्सी अदाओं से इंटरनेट का तापमान बढ़ाने में कतई पीछे नही हैट रही हैं. ‘जवानी की रेल कहीं छूट न जाए’ के ट्रेलर में अरविंद अकेला और तनुश्री चटर्जी का यह रोमांस फैन्स की धड़कनें तेज कर रही हैं. बता दें कि अरविंद अकेला और तनुश्री चटर्जी की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की नंबर 1 जोड़ी में से एक है. 

 

 

यह भी पढ़ें...

पलंग पर ही पवन सिंह ने कर दिया अक्षरा सिंह के साथ ऐसा कांड, वीडियो वायरल

अंग्रेजी गाने पर झूमी रानी चटर्जी, फैंस बोले- आपके बस का नहीं

सनी लियोनी को कॉपी करने के चक्कर में छूट गए मोनालिसा के पसीने, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -