इरफ़ान के ब्रेन कैंसर की खबर से फैंस और बॉलीवुड सितारे हुए परेशान, किये ट्वीट
इरफ़ान के ब्रेन कैंसर की खबर से फैंस और बॉलीवुड सितारे हुए परेशान, किये ट्वीट
Share:

कई दिनों से बॉलीवुड के स्टार इरफ़ान की तबियत में गड़बड़ी चल रही है. इरफ़ान अपनी आने वाली में ‘ब्लैकमेल’ जल्द ही रिलीज करने वाले हैं. लेकिन जब इसका ट्रेलर रिलीज़ होना था तभी से उनकी तबियत ख़राब चल रही है. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी थी. लेकिन जब मेडिकल टेस्ट हुआ तो रिपोर्ट में ये बताया जा रहा है कि उन्हें ब्रेन कैंसर हुआ है.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक रिपोर्ट्स यही दावा करती हैं. इसी के अनुसार कहा जा रहा है इरफ़ान इसी बड़ी बीमारी और गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. ब्रेन कैंसर वाली खबर पर उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड के सेलेब्स तक सभी ने अपनी प्रतिक्रिआएं दी हैं. लेकिन फ़िलहाल इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि उन्हें ब्रेन कैंसर है या नहीं या फिर कोई और बीमारी है. इस बात का दावा हम नहीं करते.

वहीं बता दे उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स उनकी तबियत ठीक होने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं ताकि वो जल्दी से ठीक हो जाए. ऐसे में सुनील शेट्टी, अभिषेक बच्चन, आयुष्मान खुराना जैसे स्टार ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट किया है. इस खबर को कुछ लोग गलत बता रहे हैं तो कुछ इस पर यकीन कर के घबरा भी रहे हैं.

इरफान खान ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'पिछले 15 दिनों से मेरी जिंदगी दुविधा में फंसी हुई है. मुझे क्या हुआ है इस बारे में मुझे भी जानकारी नहीं है. जो मेरी रिसर्च है उससे ये लग रहा है कि मुझे कोई गंभीर बीमारी हो गई है. मैं हार नहीं मान रहा हूं. मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं. आप इसको लेकर ज्यादा कल्पना ना करें. 10 दिनों में जब जांच पूरी सामने आ जाएगी तो मैं खुद ही आपको बता दूंगा.'

खबर जो भी लेकिन सोशल मीडिया पर ये आग की तरह फ़ैल रही है जिसके कारण उनके फैंस काफी परेशान हैं. बता दे इसके पहले भी उनके जॉन्डिस हुआ था जिसके कारण वो बीमार हो गए थे. हम भी दुआ करते है उनकी तबियत जल्दी से जल्दी ठीक हो जाए और अपने काम पर लग जाए.

अपने कसिन्स के साथ कुछ इस तरह जाह्नवी ने किया बर्थडे सेलिब्रेशन

शम्मी आंटी की मौत पर बिग बी ने किया ट्वीट : "सब छोड़कर जा रहे हैं..."

'सोनू के टीटू की स्वीटी' बनी सबसे बड़ी सेकेंड वीकेंड ग्रोसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -