पेश है टॉप 5 गेमिंग स्मार्टफोन्स
पेश है टॉप 5 गेमिंग स्मार्टफोन्स
Share:

इन दिनों गेमिंग स्मार्टफोंस की डिमांड काफी तेज हो गयी है. ग्राहकों के बीच ऐसे फोन्स को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. आपकी इसी डिमांड को देखते हुए हमने आपके लिए कुछ ऐसे स्मार्टफोंस की लिस्ट तैयार की है जो स्नैपड्रैगन 820 और Vulkan ग्राफ़िक्स के साथ बाजार में उपलब्ध है. यहां पेश किए जा रहे सभी स्मार्टफोन्स बेस्ट गेमिंग स्मार्टफोंस है जो आपको आपके मोबाइल पर गेम खेलने का एक अद्भुत मजा देते है. पेश की जा रही इस लिस्ट से आप अपने लिए बेस्ट गेमिंग स्मार्टफ़ोन चुन सकते हैं.

  • Apple iPhone 7 Plus का मेटल APIs गेम्स को काफी स्मूथ बनाता है. इसके ग्राफ़िक्स और फ्रेम लाजवाब है.
  • Apple iPhone 7 अपने बड़े iPhone 7 Plus का छोटा वर्जन है. इस फोन में भी आपको गेमिंग परफॉरमेंस के साथ कोम्प्रोमाईज़ नहीं करना पड़ता है.
  • OnePlus 5 की खास बात है कि इस फोन में किसी प्रकार की हीटिंग परेशानी नहीं आती. यह फ्रेम रेट्स को हाई रखता है और गेमिंग एक्सपीरियंस को दोगुना कर देता है.
  • Galaxy S8 एक्सीनोस 8895 SoC द्वारा संचालित है. यह 90% तक की फ्रेम रेट एक्यूरेसी देता है, iPhones के अलावा बहुत कम एसे फोंस हैं जो Samsung Galaxy S8 की गेमिंग को टक्कर दे सकते है.
  • Google Pixel एक कॉम्पैक्ट है साथ ही यह मार्केट में काफी महँगा और बेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन है जो एक बहुत ही अच्छे कैमरे के साथ उपलब्ध है.

 

ऑनलाइन बैंकिंग यूज करने वाले रखे इस बात का ख्याल

इस ट्रिक से iOS 11 में ऑडियो के साथ स्क्रीन रिकॉर्ड करें

Google ने लॉन्च किया Files To Go ऐप

'मुस्लिमों के लिए अलार्म फंक्शन' पर हुआवेई ने दी सफाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -