इंफो ऐज ने किया यूनिवेरायटी में निवेश
इंफो ऐज ने किया यूनिवेरायटी में निवेश
Share:

नई दिल्ली। नौकरी डॉटकॉम जैसी वेबसाइटों का संचालन करने वाली कंपनी इंफो ऐज इंडिया स्कूलों को उनके छात्रों के लिए आधुनिक करियर एवं मार्गदर्शन में मदद करने वाले टेक्नोलॉजी सॉल्युशन प्लेटफॉर्म यूनिवेरायटी में 12.5 करोड़ रुपए का निवेश किया है। यूनिवेरायटी ने मंगलवार को यह घोषणा करते हुए कहा कि बिक्री एवं विपणन प्रणाली विकसित करने और मोबाइल के अनुकूल उत्पादों को अपग्रेड करने पर यह राशि व्यय की जाएगी ताकि अधिकाधिक लोगों तक पहुंच बनाने में मदद  मिलेगी।

इसके संस्थापक जयदीप गुप्ता ने कहा कि इंफो ऐज के निवेश से उनकी कंपनी को काफी मदद मिलेगी क्योंकि एक ऐसी मार्केटिंग रणनीति बनाई जाएगी जो काफी हद तक स्कूलों से इनबाउंड दिलचस्पी पैदा करने के प्रयास में कंटेंट एवं रिसर्च पर आधारित होगी। वीडियो आधारित कंटेंट टीम स्थापित करने के लिए निवेश हासिल करना जरूरी था।

उन्होंने कहा कि यूनिवेरायटी का मोबाइल एप तैयार किया जाएगा जिसमें एल्युमनाई फीचर भी जोड़ा जाएगा। इसके साथ ही वीडियो कंटेंट के इस्तेमाल के जरिये हाइपर-इंमेजनिंग एनवायरनमेंट तैयार किया जाएगा। इसके साथ ही विपणन और विक्रय गतिविधियों पर भी निवेश किया जाएगा। इससे छात्रों को काफी सहायता मिलेगी।

जीएसटी के कारण अहम रहा यह साल

आने वाले नए साल में भारत बनेगा दुनिया की 5 वां सबसे बड़ा इकोनॉमी

25 हजार करोड़ का ऋण कम करेंगी हमारी कंपनी- अनिल अंबानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -