जब लड़का ने दिया अंडा तो डॉक्टर्स रह गए हैरान
जब लड़का ने दिया अंडा तो डॉक्टर्स रह गए हैरान
Share:

जानकर हैरानी होगी कि एक इंसान मुर्गी के जैसे अंडे दे सकता है. ज्यादातर लोगों को यह मजाक लगता है पर एक ऐसा शख्स भी है जो कि अंडे देता है. वो भी बिल्कुल मुर्गी के अंडे के जैसा. दरअसल इंडोनेशिया के एक गांव में रहने वाले अकमल पिछले दो साल से अंडे दे रहे है. यह देखकर हर कोई हैरान है कि आखिर कोई इंसान अंडे कैसे दे सकता है. इस बात पर अकमल और उनका परिवार दावा कर रहा है कि वो पिछले दो साल में 20 अंडे दे चूका है. 

इस खबर को जानकर दुनियाभर के डॉक्टर एक तरफ हैरान हैं तो वहीँ दूसरी तरफ यह एक शोध का विषय बन गया है.  डॉक्टर्स का मानना है कि इंसानी शरीर अंडे देने में सक्षम ही नहीं है जबकि अकमल और उसका परिवार इस बात का दावा करने से पीछे नहीं हट रहा है. डॉक्टर्स को अकमल और उनके परिजनों की बातों पर विश्वास नहीं हो रहा है, इसलिए अकमल की सोनोग्राफी और एक्स-रे करवाई गई और जब रिपोर्ट सामने आई तो सारे डॉक्टर्स और पैथोलॉजिस्ट हैरान रह गए क्यूंकि एक्स-रे में अंडे का आकर दिखाई दे रहा है.

रिपोर्ट के बाद अकमल के पिता ने डॉक्टर्स के सामने दो अंडे भी पेश किये. जिन पर उनका दावा है कि ये अंडे अकमल ने दिए हैं और जब अंडे को तोड़कर देखा गया तो उसमें से किसी मुर्गी के अंडे के जैसा ही पीला तरल पदार्थ बाहर निकला. हालाँकि की अकमल की रिपोर्ट को डॉक्टर्स ने ऊपर जाँच के लिए भेज दिया है क्यूंकि डॉक्टर्स को ट्यूमर जैसे शिकायत होने का शक है.  

ये चीज दान करने वाले लोग हो जाते हैं बर्बाद

ये है आसाराम से बड़ा रसिया बाबा , चलाता था द लव सेंटर

अपंग बछड़े को कृतिम पैर लगाने में कामयब रहे वेटरनरी डॉक्टर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -