ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम घोषित
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम घोषित
Share:

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका की सरजमीं पर 3 मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से और 5 मैचों की टी-20 सीरीज 3-1 से जीतकर भारत लौटी हैं. अफ्रीका में भारत का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था. अफ्रीकी दौरे के समापन के बाद अब भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलना है. जिसके लिए हाल ही में भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड BCCI ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी हैं. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कप्तानी मिताली राज ही करेगी. जबकि, हरमनप्रीत कौर उपकप्तान होगी. वहीं, भारत की दिग्गज गेंदबाज झूलन गोस्वामी को वनडे सीरीज में आराम दिया गया हैं. BCCI द्वारा दिए गए एक बयान के मुताबिक, आस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ तीन वनडे मैचों की यह सीरीज वडोदरा में खेली जाएगी. दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज के तीनो मैच क्रमश: 12 मार्च, 15 मार्च और 18 मार्च को खेले जायेंगे. 

इस प्रकार है घोषित की गई भारतीय महिला क्रिकेट टीम :

मिताली राज (कप्तान), हरमनप्रीत कौर (उप-कप्तान), स्मृति मंधाना, पूनम राउत, जेमिमाह रोड्रिगेज, वेदा कृष्णामूर्ति, मोना मेशराम, सुषमा वर्मा (विकेटकीपर), एकता बिष्ट, पूनम यादव, राजेश्वरी गायकवाड, शिखा पांडे, सुकन्या परिदा, पूजा वास्त्राकार और दीप्ति शर्मा.

BCCI ने जारी किया देवधर ट्रॉफी का शेड्यूल

राहुल या मोदी नहीं इस क्रिकेटर को देखना चाहते है फैंस PM के रूप में

वीडियो : इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज ने भारत में लिया शावक तेंदुए को गोद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -