राहुल या मोदी नहीं इस क्रिकेटर को देखना चाहते है फैंस PM के रूप में
राहुल या मोदी नहीं इस क्रिकेटर को देखना चाहते है फैंस PM के रूप में
Share:

भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के कोच और भारत के पूर्व महान बल्लेबाज राहुल द्रविड ने हाल ही में अंडर-19 क्रिकेट टीम को अपनी निगरानी में विश्व विजेता बनाया हैं. जिसके बाद से चारो ओर से ही राहुल द्रविड की कोचंग की जमकर तारीफ़ हो रही हैं. भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम को रिकॉर्ड चौथी बार विश्व कप जिताने के बाद BCCI ने कोच द्रविड़ को 50 लाख रु, विजेता टीम के प्रत्येक सदस्य को 30-30 लाख रु और सपोर्ट स्टाफ को 20-20 लाख रुपये इनाम स्वरू देने का ऐलान किया था. 

स्वयं को 50 लाख रु, विजेता टीम के प्रत्येक सदस्य को 30-30 लाख रु और स्टाफ को 20-20 लाख रु देने के ऐलान के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने इस पर कड़ी नाराजगी जाहिर की थी. आपको बता दे कि, इसके पीछे राहुल का मकसद ज्यादा या कम राशि देने का नहीं था. बल्कि, वे यह चाहते थी की, सभी को सामान राशि इनाम स्वरुप मिले. जब द्रविड़ द्वारा इस प्रकार की नाराजगी जताई गई तो BCCI ने टीम के प्रत्येक सदस्य और सपोर्ट स्टाफ को सामान राशि देने का ऐलान किया. 

अब भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम से जुड़े प्रत्येक सदस्य को 25-25 लाख रु की राशि प्रदान की जाएगी. द्रविड़ के इस सराहनीय कदम के बाद फैंस द्वारा जमकर उनकी तारीफ हो रही हैं. हिंदी सिनेमा के प्रसिद्द प्रसिद्ध गीतकार-संगीतकार विशाल ददलानी ने उन्हें देश का अगला पीएम बनाये जाने की बात तक कह दी. इसके बाद धड़ल्ले से फैंस ने राहुल द्रविड़ को देश का अगला पीएम बनाने जैसे ट्वीट किये. 

वीडियो : इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज ने भारत में लिया शावक तेंदुए को गोद

फुटबॉल की दुनिया का सबसे महंगा खिलाड़ी हुआ चोटिल

गेल-फिंच से भी ज्यादा इस खिलाड़ी पर है अश्विन को भरोसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -