'Happy Birthday' क्यूट स्माइलिंग गर्ल 'नीलम कोठारी'
'Happy Birthday' क्यूट स्माइलिंग गर्ल 'नीलम कोठारी'
Share:

नब्बे के दशक के आस-पास सिनेमा के पर्दे पर अपनी सहज मुस्कान और शानदार अभिनय, के दम पर सबके दिलो पर राज करने वाली अभिनेत्री नीलम कोठारी का आज जन्मदिन है, बता दे, 9 नवंबर, 1969 को हांगकांग में जन्मीं नीलम इस साल अपना 49 वां जन्मदिन मना रही हैं. हांगकांग में जन्म होने के बाद उनकी परवरिश बैंकोक में हुई और फिर मुंबई आने के बाद उनका बॉलीवुड सफ़र शुरू हुआ, उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1984 में फ़िल्म 'जवानी' से की थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नीलम एक बार मुंबई छुट्टियां बिताने के लिए आई थीं, इसी दौरान डायरेक्टर रमेश बहल ने उन्हें फ़िल्म के लिए अप्रोच किया और यहीं से सिनेमा के साथ नीलम जुड़ गयीं. नीलम ने अपने फ़िल्मी करियर में आमिर ख़ान, सलमान ख़ान से लेकर अपनी दौर के सुपरस्टार गोविंदा जैसे स्टार्स के साथ काम किया. बहुत ही काम लोग जानते है कि नीलम डांस के साथ-साथ पियानो बजाने में भी माहिर हैं. 2001 में 'कसम' फ़िल्म में वो आखिरी बार बड़े पर्दे पर नजर आई थीं, उससे पहले नीलम ने 'लव 86', 'खुदगर्ज', 'हत्या', 'ताकतवार' जैसी हिट फ़िल्में दीं.

अगर बात करे उनकी पर्सनल लाइफ की, तो नीलम ने दो शादियां की है, पहले पति ऋषि सेठिया से अलग होने के बाद उन्होंने चर्चित टीवी अभिनेता समीर सोनी से साल 2011 में दूसरी शादी की.

बता दे कि नीलम और समीर ने एक बच्ची को अडॉप्ट किया, जिसका नाम है अहाना. फिलहाल नीलम इन दिनों 'नीलम ज्वेल्स' नाम से कंपनी चला रही हैं और अपना बिजनेस संभाल रही हैं.

ये भी पढ़े

कॉमेडी के बादशाह कपिल की होगी बिग बॉस में एंट्री

बिग बॉस के इस Ex कंटेस्टेंट की गर्लफ्रेंड ने शेयर की चौंका देने वाली 'Photos'

फरवरी 2018 में होगा 'अनुष्का' vs 'अनुष्का', जाने क्यों?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -