जमीनी विवाद में हमलावरों ने ली भाई की जान
जमीनी विवाद में हमलावरों ने ली भाई की जान
Share:

मधेपुरा - बिहार के मधेपुरा में जमीनी विवाद को लेकर चली गोलियों में एक परिवार को उसका चिराग खोना पड़ा. आपको बता दे कि भूमि विवाद को लेकर कुछ हमलावरों ने एक घर में घुसकर मकान मालिक की बेटी को जबरन उठा कर ले जाने लगे. जहा मौके पर लड़की के भाई ने घटना का विरोध किया तो हथियारबंद हमलावरों ने भाई पर गोली चला दी.

गौरतलब है कि घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के एक अधिकारी अरुण कुमार दूबे ने बताया कि धमरामुशहरी टोला दिलीप ऋषिदेव के घर पर भूमि विवाद को लेकर हथियारबंद हमलावरों ने कल रात हमला बोल दिया. और उनकी बेटी नूतन को जबरन घर से घसीट कर ले जाने लगे. जिसके बाद भाई ने बचाव की कोशिश की तो उसे गोली मार दी गयी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. जिसके बाद बिच बचाव में लड़की की चाची आयी. और सारे हमलावर लड़की को वही छोड़ भाग निकले.

बता दे कि अरुण कुमार दूबे ने बताया कि गोली लगने से गंभीर रुप से जख्मी नीलम को बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया गया है. और शव को पास्टमार्टम के लिये मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में विजल ऋषिदेव और उनकी पत्नी रबी देवी को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है.

पिता के द्वारा दुष्कर्म से बेटी हुई सात माह की गर्भवती

कैंसर पीड़िता से तीन नहीं छह लोगो ने किया था दुष्कर्म,रिपोर्ट जारी.............

पिता के द्वारा दुष्कर्म से बेटी हुई सात माह की गर्भवती

निजी मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट में छात्राओं से करवाई मॉडल्स की मसाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -