ओड़िसा में विभिन्न विभागों के मंत्रियों के रिपोर्ट कार्ड की जांच शुरू

उड़ीसा राज्य सरकार के सभी मंत्रियों के रिपोर्ट कार्ड अब वहां के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के एक के बाद एक करके खुलना शुरू हो गए है. वही दूसरी तरफ केंद्र की भाजपा सरकार बीजू जनता दल पोल खोलने में लगी हुई है . हाल ही में भाजपा ने पंचायतीराज विभाग की विफलताओं पर सरकार को घेरकर कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए.

 

भाजपा पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष समीर महांती ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए सरकार पर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार के द्वारा पर्याप्त मात्रा में अनुदान आने के बावजूद परसेंटेज (पीसी) कारोबार के कारण ओडिशा में पंचायतीराज व्यवस्था पूरी तरह से फलहीन है. 

 

समीर महांती ने बीजू जनता दल के किये गए वादों के बारे में याद दिलाते हुए कहा कि दो साल में 10 लाख बीजू पक्का घर का लोकार्पण करना एवं आगामी तीन साल में और 16 लाख पक्का घर निर्माण करने का लक्ष्यपूरा करने की बात कर सरकार भोले-भाले ओड़िआवासियों को बहलाने का प्रयास कर रही है.अभी तक इन कार्य को प्रगति तक पहुँचाने के लिए सरकार के मंत्रियों ने कोई पुख्ता कदम नहीं उठाए है. उन्होंने कहा कि कमोवेश यही हाल उद्योग विभाग का भी है. इस सिलसिले में महांती ने कहा कि बीजू बाबू के प्रयास से पहले से स्थापित कई कारखाने आज बंद हो गए हैं.

उड़ीसा में मेडिकल एवं डेंटल एंट्रेंस एग्जाम में फर्जीवाड़ा, नकली परीक्षार्थी पकड़ाया

उड़ीसा में लू और आकाशीय बिजली गिरने से अभी तक 16 की मौत

उड़ीसा में 46 पुलिस इंस्पेक्टरों के तबादले ने मचाई हलचल

धर्मेंद्र प्रधान ने उड़ीसा में ऊर्जा गंगा योजना ले तहत किया बड़ा ऐलान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -