निजी घर पर हमले का डर, सरकारी आवास में रहेंगे इमरान

Aug 01 2018 03:11 PM
निजी घर पर हमले का डर, सरकारी आवास में रहेंगे इमरान

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार पाक के भावी पीएम इमरान खान इस्लामाबाद स्थित सरकारी आवास में रहने आ सकते हैं. चुनाव से पहले उन्होंने कहा था कि अगर वे पीएम बने तो भी सरकारी आवास में रहने नहीं जाएंगे और अपने घर में ही निवास करेंगे. लेकिन पाक मीडिया की मानें तो इमरान खान के निजी निवास पर हमले की आशंका के चलते, वे जल्द ही सरकारी आवास में रहने आ सकते हैं. 

इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में जाएंगे पीएम मोदी!

गौरतलब है कि हाल में पाकिस्तान में हुए आम चुनावों में इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इन्साफ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है और इमरान खान ने 11 अगस्त को शपथ ग्रहण करने का ऐलान कर दिया है. इमरान के इस ऐलान के बाद पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसी ने इमरान खान के निजी घर की सुरक्षा के हिसाब से जांच की.

असम NRC ड्राफ्ट: बांग्लादेश का भारत को दो टूक

सुरक्षा अधिकारीयों ने जांच में पाया कि इमरान खान का घर हमलों से सुरक्षा देने के लिए पूरी तरह मेहफ़ूज़ नहीं है. जांच एक बाद शीर्ष अधिकारीयों ने इमरान खान से मिलकर इस बारे में चर्चा की और उन्हें बताया कि देश के होने वाले पीएम के नाते, उनका सुरक्षित रहना जरुरी है.  कुछ विकल्पों को देखने के बाद इमरान खान ने इस्लामाबाद के सरकारी आवास में निवास करने हेतु हामी भर दी. 

खबरें और भी:-

माल्या केस : ब्रिटेन की अदालत ने भारत से की 'ऑर्थर रोड जेल की कोठरी' के विडियो की मांग

सेहत में सुधार होते ही नवाज शरीफ को फिर भेजा गया जेल

उड़ान भरने के तुरंत बाद बड़े हादसे का शिकार हुआ विमान

 

?