फिल्म की कहानी ठीक हो तो मैं करती हूँ- दिव्या खोसला
फिल्म की कहानी ठीक हो तो मैं करती हूँ- दिव्या खोसला
Share:

फिल्म 'यारियां' के जरिये अपने नाम का आगाज करने वाली अभिनेत्री और निर्माता दिव्या खोसला कुमार इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. दिव्या खोसला कुमार ने कहा कि जब वह फिल्म में काम करती हैं तो उन्हें सबसे पहले शैली नहीं बल्कि फिल्म की कहानी उत्साहित करती है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब दिव्या से रोमांस की शैली का चुनाव करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं यह नहीं कह सकती कि मुझे यह शैली चाहिए है. आगे उन्होंने कहा कि, मुझे कहानी सबसे ज्यादा उत्साहित करती है. अगर मैं कहानी से प्रभावित हो जाती हूं तो फिर मैं उसे करती हूं. यह सब दिल की आवाज पर निर्भर करता है फिर चाहे आप फिल्म बनाने जा रहे हों या फिर अभिनय करने के लिए पटकथाओं का चुनाव कर रहे हों."

बता दे कि,टी-सीरीज प्रमुख भूषण कुमार की पत्नी दिव्या ने रोमांटिक फिल्म 'यारियां' के बाद फिल्म 'सनम रे' का निर्देशन किया. ख़ास बात यह है कि, दिव्या हाल ही में लघु फिल्म 'बुलबुल' में नजर आईं. बता दे कि दिव्या एक पत्नी हैं, एक मां हैं और एक अभिनेत्री हैं और एक फिल्मकार भी हैं. दिव्या का एक बेटा है, जिसका नाम रुहान है. दिव्या ने 2004 की फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

ये भी पढ़े

साउथ के इस बस कंडक्टर ने कमाया दुनिया में नाम

ऋचा चड्ढा का गुस्सा सातवें आसमान पर

'चिट्टी रोबोट' ने फैंस को गिफ्ट में दिया 'काला'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -