IPL2018: इस जूनियर खिलाड़ी ने दी विराट को गाली
IPL2018: इस जूनियर खिलाड़ी ने दी विराट को गाली
Share:

दिल्ली: रविवार को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी नितीश राणा ने खेल भावना को दरकिनार करते हुए ऐसी हरकत की जिससे क्रिकेट का खेल फिर शर्मसार हुआ है. दरअसल, RCB की पारी के 15वें ओवर में कोलकाता के पार्ट टाइम गेंदबाज नितीश राणा गेंदबाजी के लिए आए और उन्होंने इस ओवर की लगातार दूसरी और तीसरी गेंद पर तेज  बल्लेबाजी कर रहे एबी डिविलियर्स और फिर विराट कोहली को पवेलियन लोटा दिया.

बता दें कि नितीश राणा ने विराट कोहली को आउट किया तो उन्होंने काफी आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया और कुछ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया. एक युवा खिलाड़ी का भारतीय कप्तान के प्रति ऐसा रवैया देख स्टेडियम में मौजूद फैंस भी हैरान रह गए. विराट कोहली ने नीतीश राणा को कुछ कहना सही नहीं समझा और पवेलियन की तरफ बढ़ने लगे. कप्तान विराट कोहली भी आउट होने के बाद कुछ बोलते हुए दिखाई दिए है.

गौरतलब है कि नीतीश राणा ने डिविलियर्स और विराट कोहली को चलता कर अपनी टीम के लिए बड़ी भूमिका निभाई थी.गौरतलब है कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB ने 20 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 176 रन बनाए और कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए 177 रनों का टारगेट दिया था.

जानिए मयंती लैंगर को कौन ले जाना चाहता है डिनर पर, क्या मिला जवाब

10 अप्रैल की खास ख़बरें

IPL 11:चेन्नई को झटका बाहर हुए केदार जाधव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -