आईपीएल 2018 :  आज के चेन्नई -कोलकाता मैच पर संकट
आईपीएल 2018 : आज के चेन्नई -कोलकाता मैच पर संकट
Share:

नई दिल्ली : दो साल बाद आईपीएल में खेलने जा रही चेन्नई सुपर किंग्स आज अपने घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उतरेगी . लेकिन कावेरी विवाद के कारण इस मैच पर संकट के बदल छा गए हैं, क्योंकि कई गुटों ने इस मैच को ना कराने की धमकी दी है.

आज मंगलवार शाम को होने वाले मैच के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.अधिकारियों की मानें तो इस मैच की सुरक्षा के लिए करीब 4,000 पुलिस सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है.निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार यह मैच आज रात 8 बजे शुरू होगा.चेन्नई की टीम का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगा.लेकिन जब तक यह मैच शुरू नहीं हो जाता तब तक यह संदेह बना रहेगा कि आज का यह मैच होगा भी या नहीं.

आपको जानकारी दे दें कि आईपीएल के आयोजकों ने दर्शकों को राष्ट्रीय ध्वज का अपमान नहीं करने,खाने-पाने का सामान स्टेडियम में नहीं लाने ,तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने दर्शकों को मोबाइल फोन, रिमोट कंट्रोल वाली गाड़ी की चाबियां या किसी भी प्रकार के इलेक्ट्रानिक उपकरणों को लाने से मना किया गया है. जबकि चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट में मोबाइल फोन को स्टेडियम में लाने की बात कही गई है. स्मरण रहे कि सुप्रीम कोर्ट ने कावेरी नदी के जल के बंटवारे में तमिलनाडु के हिस्से का पानी घटा दिया और कर्नाटक का हिस्सा बढ़ा दिया था. वहीं कावेरी जल प्रबंधन बोर्ड का अभी गठन नहीं होने जैसे मुद्दे को लेकर इस मैच का विरोध किया जा रहा है.

यह भी देखें

IPL2018:क्रिकेट के मैदान पर बिछा एडवांस्ड टेक्नोलॉजी का जाल

नहीं है स्मार्टफोन और टीवी तो ऐसे देखें IPL मैचों का सीधा प्रसारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -