नहीं है स्मार्टफोन और टीवी तो ऐसे देखें IPL मैचों का सीधा प्रसारण

IPL 2018 की धमीके दार शुरुआत हो चुकी है और इसके शुरूआती चार मैच काफी रोमांचक भी रहे. वहीं दुनिया की इस सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग में आज धोनी के धुरंधरों को नाईट राइडर्स से मुकाबला करना है. चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच होने वाले इस मुकाबले के काफी रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है. इन दोनों ही टीमों ने अपने-अपने पहले मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की है. अभी तक हुए चारों मुकाबलों ने इस सीजन की टोन सेट कर दी है. लेकिन आज हम आपको आईपीएल 2018 के लाइव के बारे में बताने जा रहे है. क्या आप जानते है कि स्मार्टफोन और टीवी के अलावा भी आप आईपीएल मैचों के लाइव प्रसारण का लुफ्त उठा सकते है. 

अगर आपके पास भी स्मार्टफोन या टीवी की सुविधा मौजूद नहीं है और आप आईपीएल मैचों का लुफ्त नहीं उठा पा रहे है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. इसके लिए आपको बस एक सस्ता डिवाइस खरीदने की जरूरत है. ये डिवाइस कुछ और नहीं एक फीचर फोन है जो कि मात्र 1399 रुपये की कीमत पर आता है. इस फीचर फोन के माध्यम से आप आईपीएल मैचों का सीधा प्रसारण देख सकते है. इन फोन का नाम है  Forme TV 1. इस फोन में दूरदर्शन पर मैच का लुफ्त उठाया जा सकता है. गौरतलब है कि 

आईपीएल-2018 में पहली बार ऐसा हो रहा है जब आईपीएल के कुछ मुकाबले दूरदर्शन पर भी दिखाए जा रहे हैं. हालांकि, ये मैच सप्ताह में एक बार और एक घंटे की देरी से दिखाए जा रहे हैं. इस फीचर फोन की बात करें तो इसमें 2.8 इंच की स्क्रीन और दूरदर्शन देखने के लिए एंटीना भी दिया गया है. इसमें FM रेडियो, 2800 एमएएच की बैटरी दी गई है. 

 

IPL2018: टॉस जीतो, मैच जीतो...

IPL2018: मुस्कुराते रहे अम्पायर बॉलर ने फेंक दी एक ओवर में 7 गेंद...

IPL2018: ...तो ये हो सकते है जीत के हीरो

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -