IPL2018: इन चार बल्लेबाजों ने मुंबई को बचाया
IPL2018: इन चार बल्लेबाजों ने मुंबई को बचाया
Share:

मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए मुम्बई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सीजन के पहले मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा. इससे पहले धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. एक समय मुंबई की पारी लड़खड़ाती हुई दिखाई दे रही थी लेकिन युवा बल्लेबाज ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव की सधी हुई बल्लेबाजी ने टीम को एक स्थिर स्थिति में पहुंचा दिया. इसके बाद टीम को सँभालने की जिम्मेदारी पंड्या ब्रदर्स ने ली.

मुंबई की तरफ से सबसे ज्यादा रन सूर्यकुमार यादव (43) ने बनाए वहीं यादव के साथ ईशान किशन ने भी (40) रन का योगदान दिया. आखिरी में क्रुणाल पंड्या ने ताबड़तोड़ 41 रन बनाए जिसकी बदौलत मुम्बई ने चेन्नई के सामने एक सम्मान जनक स्कोर रखा. तो चलिए आपको बताते हैं इस मैच में कैसी रही मुम्बई की बल्लेबाजी.. मुम्बई को पहला झटका सात रन के स्कोर पर लगा. दीपक चाहर ने एविन लेविस को शून्य पर पवेलियन वापस भेजा.

इसके बाद रोहित शर्मा 15 रन बना कर वाट्सन का शिकार बने. इसके बाद बेहतरीन बल्लेबाजी करने के बाद शेन वाट्सन का शिकार हो गए. आखिरी में ईशान किशन को इमरान ताहिर ने मार्क वुड के हाथों उन्हें चलता किया. चेन्नई की तरफ से शेन वॉटसन ने 4 ओवर में 29 रन बनाकर 2 विकेट लिए. चेन्नई की तरफ से वॉटसन के साथ दीपका चाहर और इमरान ताहिर ने एक-एक विकेट लिया.

 

IPL 2018 LIVE : स्टार्स के बाद सुपरस्टार अमिताभ ने लगाए आईपीएल में चार चाँद

IPL 2018 : आईपीएल के आगाज पर कोहली ने भरी विश्व कप जीतने की हुंकार

IPL2018LIVE: चेन्नई की पारी लड़खड़ाई, 50 रन पर गिरे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -